एक कुत्ते की कहानी, जो अपने साहेब से ज्यादा है समझदार – बीजेपी

0
एक कुत्ते की कहानी, जो अपने साहेब से ज्यादा है समझदार - बीजेपी
एक कुत्ते की कहानी, जो अपने साहेब से ज्यादा है समझदार - बीजेपी

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जोकि राहुल गांधी ने खुद के ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया है। दरअसल, राहुल गांधी अपने विरोधियों को जवाब देने के लिए एक वीडियो बनाकर ट्वीटर पर शेयर किया, इस वीडियो में क्या खास है, इसके लिए आपको खबर पढ़नी पड़ेगी….

रविवार को राहुल गांधी ने उस सवाल का जवाब दिया, जो कई दिनों से राहुल से पूछा जा रहा था। दरअसल, राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जाता है, इसी वजह से राहुल से कुछ लोग पूछते है कि उनका ट्वीटर एकाउंट कौन चलाता है, तो ऐसे में राहुल ने अपनी स्टाइल में जवाब दिया।

क्या है वीडियो में….

आपको बता दें कि राहुल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके साथ एक डागी है, जो राहुल के इशारे पर काम करता हैष राहुल जब उससे नमस्ते करने को बोलते है, तो वो नमस्ते करता है फिर राहुल उसकी नाक पर खाना रखते है, राहुल जब चुटकी बजाते है तो कुत्ता खाना खा लेता है। इस वीडियो द्वारा राहुल ये बताने की कोशिश कर रहे है कि राहुल अपना ट्वीटर खुद हैंडल करते है।

 

बीजेपी ने फिल्मी स्टाइल में किया पलटवार…

राहुल के इस वीडियो पर बीजेपी ने फिल्मी स्टाइल में पलटवार किया है। जी हाँ, आपको बता दें कि बीजेपी ने एक पोस्टर के जरिये राहुल पर अटैक किया है। इस पोस्टर में राहुल गांधी को एक साइकिल पर बिठाया गया है, जिसमें आगे एक डॉग भी है, और तो और यह पोस्टर फिल्म पोस्टर की तरह बनाया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − 12 =