आया जूनियर ‘हनी सिंह’, अपनी आवाज से ट्रेन में मचाया धमाल

0
juniorl-Honey-Singh
juniorl-Honey-Singh

रानू मोंडल की कहानी अभी नहीं हुई है पुरानी। महज़ एक वीडियो से फेमस हुई रानू आज बॉलीवुड में गाने गा रहीं हैं। वैसे तो इंडिया में टैलेंट की कमी नहीं है बस जरुरत है तो उस टैलेंट को पहचानने की और उसे निखारने की। आजकल यह काम टिकटोक और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कर रहें हैं। ऐसा देखा गया है कि हर साल कोई न कोई सोशल मीडिया के जरिये वायरल होता है और पूरे देश में फेमस हो जाता है। नमस्कार आप देख रहे हैं

हाल में फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे ट्रेन में बैठा एक बच्चा ढोल लेकर हनी सिंह के गाने गाता दिख रहा है। वह गाने के साथ ढोल भी बजाता है। लड़का हनी सिंह के गाने ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ गाता हुआ नजर आ रहा है।

Junior-Honey-Singh-
Junior-Honey-Singh-

इस वीडियो को one song फेसबुक पेज ने शेयर किया है। इस पेज ने वीडियो शेयर करते हुए Chhota Honey Singh In Train कैप्शन दिया है। इस वीडियो को अब तक करीब 6 मिलियन लोग देख चुके हैं। लगभग साढ़े पांच हज़ार कमेंट आये हैं और इस वीडियो को अब तक कुल तीन लाख 26 हज़ार बार लाइक मिल चुके हैं। अगर पहुँच की हिसाब से बात करें इसे जितना शेयर और लाइक किया गया है उस हिसाब से इसे वायरल माना जा सकता है।

कमेंट में लोग बच्चे की तारीफ कर रहें हैं। लोग कह रहें हैं कि कोई इस बच्चे को हिमेश रेशमिया से मिला दो। इसका भी भला हो जायेगा।

वीडियो वायरल होने का सिलसिला शुरू हुआ प्रिया प्रकाश वारियर के आँख मारने वाले वीडियो से। उसके बाद ‘हेलो दोस्तों चाय पी लो’ वाली आंटी फेमस हुई। इसके बाद डांसिंग अंकल ने अपने डांस से पूरे देश को खूब नचाया। सब इन्ही की देखा देखी करके उस समय खूब डांसिंग वीडियो बनाये। लेकिन कहते हैं कि जब किस्मत अच्छी होती है तभी बंदा फेमस होता है चाहे आप वायरल वीडियो से कितना भी अच्छा डांस कर लें।

इस साल फेमस हुई हैं रानू मोंडल। वह भी गायकी में। सब इन्ही की तरह अब गाना गाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें हैं क्या पता उन्हें कोई उनका हिमेश रेशमिया मिल जाए और उन्हें वो नाम और काम दिला दे जो रानू मोंडल को दिला दे।

ये भी पढ़ें : ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 7 करोड़ जीते तो सरकार को इतना देना होता है टैक्स