चेन्नई एअरपोर्ट पर पुल से फिसलने की वजह से एक व्यक्ती की मौत

0

चेन्नई हवाई अड्डे पर सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में आईटी कंपनी एसेंचर में काम करने वाले 29 साल के एक व्यक्ति की पुल से नीचे गिरकर मौत हो गई. चेन्नई पुलिस ने बताया कि व्यक्ति आंध्र प्रदेश में विजयवाड़ा का रहने वाला था. ये घटना उस वक्त हुई जब वह घरेलू विमान से उड़ान भरने के लिए हवाईअड्डा आया था. पुलिस का कहना है कि घटना के वक़्त युवक फोन पर बात कर रहा था.

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ये हादसा हवाईअड्डे के घरेलू टर्मिनल के गेट संख्या चार के निकट हुआ. हादसे का शिकार हुआ व्यक्ति पुल के ऊपर फोन पर बात कर रहा था तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया. उन्होंने बताया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसा सोमवार को सुबह करीब साढ़े 6 बजे हुआ.

दूसरी संभावनाओं से भी कर रही है जांच

इस हादसे में कुछ लोगों का कहना है कि इस बात की भी संभावना है कि उस व्यक्ती ने खुदकुशी की हो. लेकिन पुलिस ने कहा कि अभी यह कहना बहुत जल्दबाजी होगी कि व्यक्ति ने आत्महत्या की है. हमलोग अभी सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि जमीन से पुल की ऊंचाई करीब 30 फीट थी. पुल से गिरने के कारण उसके शरीर पर कई फ्रैक्चर हो गए गए थे. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच में जुटी है कि कहीं सेल्फी लेने की कोशिश में युवक की जान तो नहीं चली गई.

दूसरी तरफ एयरपोर्ट अधिकारियों ने इस घातक हादसा करार दिया है. हादसे के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + six =