महिला टीचर से इतना प्रेम कि बेटी ने कर दी अपनी ही माँ की हत्या

0

दिल्ली के पड़ोसी शहर गाजियाबाद के कविनगर से हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.  बताया जा रहा है कि यहाँ रहने वाली एक 18 वर्षीय छात्रा ने अपनी टीचर के साथ मिलकर अपनी माँ की हत्या कर दी है. आरोपी लड़की के पिता ने दोनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है. घटना के बाद से ही छात्रा और महिला टीचर दोनों फरार हैं. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है.

लड़की के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को लेडी टीचर ने अपने झांसे में ले लिया था. इसके बाद से दोनों में काफी लगाव था. इस वजह से कई दिनों तक दोनों घर छोड़कर साथ में भी रही थीं. जिसकी पहले भी पुलिस से शिकायत की गई थी. उस वक़्त पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था.

ताज़ा मामले में 9 मार्च को छात्रा और उसकी टीचर दोनों कविनगर स्थित घर पर थीं. तभी लड़की की मां से कुछ कहासुनी हो गई. इसके बाद छात्रा ने मां के सिर पर किसी भारी सामान से हमला कर दिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई. कुछ देर बाद जब छात्रा की छोटी बहन घर पहुंची तो उसने मां को खून से लथपथ हालत में देखा. जिसके बाद उसने पिता को जानकारी दी जिन्होंने मां को अस्पताल में भर्ती कराया.

लेकिन दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मां की मौत हो गई. आरोपी छात्रा के पिता सतीश कुमार कारोबारी हैं. इनकी बड़ी बेटी (18) स्कूल की टीचर निशा गौतम से काफी समय से पढ़ रही है. पिता का आरोप है कि पढ़ाई के दौरान ही टीचर ने झांसे में लेकर बेटी को अपने वश में कर लिया. उनकी बेटी भी टीचर के लगाव में आकर अक्सर मां से लड़ाई करती थी.

आरोपी छात्रा के पिता ने कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 9 मार्च की सुबह ही सतीश और उनकी छोटी बेटी घर से बाहर गए थे. उस समय घर में रश्मि और उसकी मां पुष्पा दोनों थीं. जब छोटी बेटी वापस  लौटी तो रश्मि और निशा गौतम घर से बाहर निकल रही थीं लेकिन जब उसने घर के अंदर देखा तो मां खून से लथपथ पड़ी हुई थीं.

एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि छात्रा और उसकी टीचर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इस हत्या के पीछे क्या वजह है और उन दोनों के बीच क्या रिश्ता है, इसकी जानकारी उनकी गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगी. पुलिस की टीम उन दोनों की तलाश में अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + four =