11वीं की छात्रा के क्लासमेट ने लिफ्ट देने के बहाने पूरे दिन किया गैंगरेप

226

एक कहावत है कि चिकने घड़े पर कितना भी पानी डालो उसपर कोई असर नही होता. हमारे देश का युवा भी कुछ वैसा ही होता जा रहा है. देशभर में हो रही दिल दहला देने वाली बलात्कार की घटनाओं से हर कोई त्रस्त है. हर प्लेटफार्म पर लोग ऐसी घटनाओं के खिलाफ आवाज़ उठा रहे हैं. मगर रोजाना रेप की नई घटनाएं सामने आ रही  हैं जो और भी तकलीफदेह है.

लोगों का रोष को देखकर सरकार ने रेप के खिलाफ और सख्त कानून को बनाया है, मगर वह भी कारगर साबित नहीं हो रहा.  ताज़ा मामला ग्रेटर नोएडा का है जहां एक नामी प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा को कार में तीन लोगों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया. आरोपियों में पीड़िता का एक क्लासमेट शामिल है. ये तीनों आरोपी घंटों इस नाबालिग लड़की को शहर सड़कों पर घुमाते रहे और देर रात छात्रा को नॉलेज पार्क में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

noida rape 1 news4social -

पुलिस के मुताबिक, 18 अप्रैल को लड़की की स्कूल बस मिस हो गई थी, जिसके बाद वह पैदल घर जा रही थी. इसी दौरान पीड़िता को उसके क्लासमेट अंकित और दो युवक के साथ कार से वहां पहुंचे और घर छोड़ने की बात कह पीड़िता को कार में बिठा लिया. छात्रा का आरोप है कि कार में बंधक बनाकर आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया और चलती कार में तीनों ने गैंगरेप किया. वह पुलिस को 18-19 अप्रैल की रात करीब 2 बजे नॉलेज पार्क स्थित गलगोटिया कॉलेज के पास सुनसान सड़क पर मिली. वहां गश्त कर रही नॉलेज पार्क पुलिस की पीसीआर ने छात्रा को अकेला देखकर पूछताछ की तो छात्रा ने पूरी बात बताई.

उसी दिन शाम 3 बजे तक जब बेटी घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की. स्कूल से पता चला कि छात्रा चली गई है. बाद में परिजनों ने ग्रेटर नोएडा कोतवाली में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई. ग्रेटर नोएडा के डीएसपी अवनीश कुमार ने बताया कि छात्रा के बयान पर के आधार पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. सभी आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.