जानिए शनिवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

0
rashiya
जानिए शनिवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मेष राशि
आप व्यावसाय संबंधी निर्णय ले सकते है. नौकरीपेशा लोग अपने बॉस के साथ किसी मुद्दे पर महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे और उन्हें प्रभावित करेंगे. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी, धन की हानि से बचें, घी खाकर घर से निकलें.

वृषभ राशि
संतान प्राप्ति का योग है, रोजगार में सफलता मिलेगी, धन की प्राप्ति होगी. कुछ बड़े कार्य सफल होने की संभावना बन रही है. जिससे आर्थिक स्थितियाँ सुदृढ़ हो सकती हैं और आप अपने कार्य में सफल हो सकते हैं. अपनी सेहत पर ध्यान रखे.

मिथुन राशि
वाहन का लाभ हो सकता है, करीयर की समस्याएं हल होंगी, धन का लाभ होगा. स्थितियाँ पहले से बेहतर हो सकती हैं. इसी प्रयास में और इसी उम्मीद से अपने कार्य को बेहतर दिशा देने का प्रयत्न करें. आर्थिक मामलों में सावधान रहें तथा किसी भी तरह का धन का आदान-प्रदान करने से परहेज करें. अपनी सेहत का ध्यान रखें.

कर्क राशि
मानसिक तनाव दूर होगा, करीयर में लाभ होगा, धन की प्राप्ति होगी. आप समय के अनुसार जिस किसी कार्य को करेंगे. उसमें कामयाबी मिलने की संभावना बन रही है. साहस और पराक्रम के साथ पद पोजीशन प्राप्ति का योग भी अच्छा बन रहा है. गर्भवती महिलाओं को थोड़ा ध्यान रखना पड़ेगा.

सिंह राशि
आपको अपने कार्य के प्रति जागरुक रहना और आर्थिक लाभ लेने का प्रयत्न करना आपके लिए बहुत अच्छा साबित होगा. यदि आप नौकरी करते हैं तो आप निवेश का अवसर ढूंढ सकते हैं तथा समय के अनुसार किसी अच्छे क्षेत्रों में निवेश कर सकते हैं. आपको मौसमी समस्याओं से बचना होग. खास तौर पर नियमित रूप से व्यायाम करने की सलाह दी जाती है.

कन्‍या राशि
छोटी यात्रा का योग है, नौकरी में सुधार होगा, रिश्तों की समस्या दूर होगी. धन से संबंधित किसी भी तरह के कार्यों को करने में सजग रहें. अपना ख्याल रखें. अनावश्यक किसी को धन देने की कोशिश ना करें. अपने कामकाज के क्षेत्रों में ही धन का निवेश करें.

तुला राशि यदि आप व्यवसाय की योजना बना रहे हैं तो उसके सफल हो सकता है. इसलिए इसके अलावा फ़ाइनेंशियल क्षेत्रों में निवेश करना आपके लिए बेहतर हो सकता है. आपको दांत, आंख, गर्दन या कंधों से संबंधित कोई समस्या हो सकती है. जिससे आपको सतर्क रहना होगा.

वृश्चिक राशि
आय का एक स्थिर स्रोत बनाने के लिए, मन में चल रहे विचारों को अमल में लाने से पहले दूसरों की सलाह लें. काम और आराम के बीच संतुलन बनाए रखें, अन्यथा वीकेंड काफी सुस्ती और थकान में बितने की संभावना है.

धनु राशि
लोहे, तेल, भारी वाहन संबंधी कार्यों की गति धीमी होगी. पेशेवर मोर्चे पर भी खर्च होने की उम्मीद है. आपकी आय सीमित रहने के कारण खर्च की स्थिति से निपटने के लिए पहले से तैयारी रखें. त्वचा संबंधी बीमारी, पेट की गर्मी और बुखार आदि होने की संभावना हो सकती है. आपको इससे बचने की सलाह दी जाती है.

मकर राशि
काम-काज के सिलसिले में ज्यादा खर्च होने की संभावना है. व्यवसायियों के नई संपत्ति या मशीनरी खरीदने की संभावना हैं. भागीदारी के काम के लिए यह समय अच्छा है. शेयर बाजार और सट्टा कार्यों में जल्दबाजी में सौदा होने की संभावना होने के कारण सोच-विचार कर आगे बढ़ें. आपको त्वचा से संबंधित कोई तकलीफ हो सकती है. अपने खाने पीने का खास ध्यान रखे.

कुंभ राशि
आप अपने कार्य व्यवसाय से संबंधित अच्छी सफलता प्राप्त करने में सफल हो सकते हैं. धन अचल संपत्ति को लेकर स्थितियाँ अनुकूल रहने वाली हैं. शरीर में स्फूर्ति का अभाव रहेगा, जिस कारण आपको बेचैनी महसूस होगी. काम में मन नहीं लगेगा.

यह भी पढ़ें : जानिए शुक्रवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मीन राशि
आर्थिक स्थितियाँ आपके अनुकूल रहने वाली हैं. इस समय में अर्थ लाभ प्राप्ति का उद्देश्य पूरा होने की संभावना है और लाभ के लिए अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आप घूमेंगे-फिरेंगे और उत्साह से समय व्यतीत करेंगे, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही का प्रभाव अधिक होगा.