94 % पुरुष गलत तरीके से पहनते है कंडोम, कहीं आप तो नहीं कर रहें ये गलतियां

0
12
94 % पुरुष गलत तरीके से पहनते है कंडोम, कहीं आप तो नहीं कर रहें ये गलतियां

कुछ ऐसे पुरूष होते है जो की शारीरिक संबंधो के समय कंडोम पहनना पंसद करते है तो वहीं कुछ को नहीं करते है, यही बात महिला में भी देखने को मिलती है जैसे कुछ महिलाये ऐसी होती है. जिंन्हें उस समय पुरुषो का कंडोम पहनना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता क्योकि महिलाये ये समझती है की शारीरिक संबंधो के समय कंडोम लगाने से इच्छा ख़तम हो जाती है, जबकि 94 प्रतिशत पुरुष गलत तरीके से कंडोम पहनते है. जिससे आपको कई नुकसान भी हो सकते है. ऐसी कौन सी गलतिंया है जो पुरुष कंडोम पहनते समय करते है.

शारीरिक संबंधो के समय ये ज़रूर ध्यान दे कि कहीं कंडोम में हवा तो नहीं भरी है और कंडोम पहनने के बाद उसके सिरे पर हल्का उभार जैसा दिखाई दे, तो समझ जाइए कि आपके कंडोम में हवा हैं. कंडोम में हवा रह जाने से लेटेक्स पर अधिक दबाव पड़ता है और संभोग के दौरान कंडोम के फटने की आशंका रहती है.

पुरूष कंडोम पहनकर शारीरिक संबंध बनाने से घर्षण अधिक होता है, जिसके वजह से आनंद आधा हो जाता है. कंडोम के साथ विशेष तरह के लुब्रिकेंट का प्रयोग करने से आप इस आनंद को बरकरार रख सकते हैं. मगर ध्यान रहें कंडोम में हमेशा अच्छी क्वलिटी के लुब्रिकेंट का ही प्रयोग करें.

शारीरिक संबंध बनाते समय हमेशा अच्छी क़्वालिटी का कंडोम उपयोग करें. शारीरिक संबंध बनाते समय ये ज़रूर चेक कर ले की कहीं आपका कंडोम फटा तो नहीं है.

यह भी पढ़ें : जानिए भारत के 7 सबसे शानदार शॉपिंग मॉल्स के बारें में-

कई पुरूष सेक्स के शुरूआती समय में कंडोम नहीं पहनते मगर स्खलित होने के समय अगर जरा सी भी चुक हो जाए तो स्पर्म योनी में ही गिर जाता है जिससे गर्भ ठहरने का डर बन जाता है. ऐसा करना खतरनाक भी हो सकता है और ऐसे में एड्स जैसी भयानक बीमारी होने की भी संभावना हो सकती है.