ब्लोजॉब के बारे में 9 बातें जो पार्टनर को वास्तव में जानना आवश्यक है

ब्लोजॉब
ब्लोजॉब के बारे में 9 बातें जो पार्टनर को वास्तव में जानना आवश्यक है

ब्लोजॉब्स लेना लड़कों को पसंद है, इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन लड़कियों को ब्लोजॉब देना पसंद है या नहीं इसमें थोड़ा कन्फ्यूज़न है. वैसे तो ब्लो जॉब देना सबको पसंद हो यह जरूरी नहीं है और हो भी सकता है किसी को पसंद हो, लेकिन ब्लोजॉब के टाइम लड़कियों को क्या झेलना पड़ता है, यह तो एक लड़की ही बता सकती है.

1 आपके बाल
ऐसा हो सकता है, आपके लम्बे बाल आपके पार्टनर को पसंद हो लेकिन अगर आप चाहती हैं कि आपके बालों में कुछ यक्की न फंस जाए तो आप ब्लो जॉब देने के टाइम अपने बाल बांध लें. यह ब्लोजॉब टिप काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

2 उसके ‘बाल’
ब्लोजॉब करते समय उसके बाल आपके मुंह में आ जाएं. तो आप समझ सकती हैं हम कहां के बालों का जिक्र कर रहे हैं. साफ सफाई तो होनी ही चाहिए.

3 मुंह ने अब जवाब दे दिया
ऐसा कई बार होता है कि ब्लोजॉब करते- करते आपके जबड़े में दर्द शुरू हो जाता है और तब लगता है कि अब आगे कुछ नहीं होने वाला है.

4 कहीं वह मेरे मुंह में ही
आप यही सोच कर कंफ्यूज़ रहती है कि कहीं वह आपके अंदर ही न आ जाए. आप शायद पसंद न करती हो या फिर पसंद करती भी हो, लेकिन एक छोटी सी वार्निंग अच्छी रहेगी उसके आने से पहले उन्हें पहले से यह ब्लोजॉब टिप्स दें और बचें किसी भी अनचाही समस्या से.

5 अजीब से ख्याल आते है
इससे तो वह दोनों काम करता है, मतलब पिशाब भी और यह सोच कर ब्लोजॉब देना थोड़ा अजीब लगता है.

6 निशाना कहीं भी जा सकता है
उसके आने के बाद कभी-कभी हो सकता है वह आपके चेहरे पर लग जाए या फिर बालों में या फिर कहीं भी इसलिए ही ब्लोजॉब थोड़ा ऑक्वार्ड होता है और आप कभी तैयार भी नहीं रहती उस शॉकिंग मटीरियल के लिए.

7 बोरिंग लगने लगती है
यह भी हो सकता है पहले ब्लोजॉब काफी उत्साह से शुरू हुई हो और बाद में धीरे धीरे बोरिंग लगने लगी हो, लेकिन अगर आपका पार्टनर एन्जॉय कर रहा है. तो कोई बात नहीं इसलिए तो इसे जॉब कहते हैं.

8 आवाज़ें क्यों निकाल रहा है
यह भी पता नहीं चलता है कि ब्लोजॉब से संतुष्टि की आवाज़ है या कहीं गलती से दांतों के बीच दबने के कारण दर्द की आवाज़ है.

यह भी पढ़ें : जाने क्यों फीमेल पार्टनर को ऑर्गैज्म हासिल होते ही उनके शरीर में होने लगते हैं ऐसे बदलाव

9 सारे पढ़ें हुए ज्ञान दिमाग में आने लगे
जितना कुछ पढ़ा रहता है ब्लोजॉब के बारे में सब कुछ अचानक से याद आने लगता है, लेकिन यह तो काफी हार्ड होता है.