राशिफल: जानिए सोमवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

0
rashiya
जानिए सोमवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा

मेष राशि
यदि आप किसी प्रकार का निवेश करना ही चाहते हैं तो आपको उस विषय के एक्सपर्ट लोगों से राय लेकर ही ऐसा करना चाहिए विशेषकर ऐसे लोगों से जिन्हें उस काम का अनुभव हो अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है. सेहत में सुधार होगा, संपत्ति की समस्या हल होगी, आर्थिक लाभ होगा.

वृषभ राशि
यह समय आपके व्यावसायिक जीवन के लिए सामान्य रूप से शुभ रह सकता है. आपके व्यवसाय में उत्तरोत्तर वृद्धि होगी और आप सफलता के नए कीर्तिमान बनाएंगे. व्यर्थ की चिंता ना करें, सेहत का ध्यान रखें, शिव जी को जल अर्पित करें. आपके दिमाग में सकारात्मक विचार आएंगे और आप मानसिक रूप से संतुष्ट दिखेंगे और आप में आत्मविश्वास की वृद्धि होगी.

मिथुन राशि
अगर आप कुछ नया करने का सोच रहें है, तो आप कोई नया व्यवसाय कर सकते है, पर ध्यान रहें कि आपके उस बिज़नेस में ऐसे लोग अवश्य हों जिन्हें उस बिज़नेस का अनुभव हो अन्यथा लाभ के स्थान पर हानि हो सकती है. परिवार में प्रसन्नता रहेगी, नौकरी में उन्नति होगी, स्थान परिवर्तन होने के योग है.

कर्क राशि
अपने परिवार के लोगों के साथ फिलहाल कोई साझेदारी ना करें और अपने कार्य क्षेत्र में उनका हस्तक्षेप ना होने दें, निवेश करना चाहते हैं तो आपको सावधान रहना होगा, धन लाभ के योग हैं, नौकरी में परिवर्तन होगा, सेहत का ख्याल रखें.

सिंह राशि
काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ेगी और विदेश जाने की भी संभावना बनेगी. अपने व्यवसाय अथवा ऐसे निवेश में आपको नुकसान हो सकता है. आपको इस समय कार्य क्षेत्र से संबंधित किसी भी प्रकार के जोखिम से बच सकते है.

कन्‍या राशि
आप प्रॉपर्टी को किराए पर देकर अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. अपने वरिष्ठ अधिकारियों से अच्छा व्यवहार करें, ताकि किसी भी प्रकार की चुनौतीपूर्ण समस्या का सामना करने से बचा जा सके. समय आपके व्यवसाय के लिए काफी अच्छा रहेगा. चोट से बचाव करें, दूसरों के मामले में हस्तक्षेप ना करें, सफेद वस्तु का दान करें.

तुला राशि
व्यवसाय के संदर्भ में विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है. ये यात्रा आपके कार्य के लिए नई ऊर्जा का संचार करेंगे और आपको लाभ प्रदान करेंगी. विवाह तय होने का योग है, कोई समस्या हल होगी, छोटी यात्रा हो सकती है. विवाह तय हो सकता है, आकस्मिक धन का लाभ हो सकता है, सर्दी जुकाम से बचें.

वृश्चिक राशि
यदि आप साझेदारी में व्यवसाय करते हैं तो समय काफी हद तक आपके लिए सुकून भरा वर्ष रहने की उम्मीद है. आपको मिले-जुले अनुभव प्राप्त होंगे और आपको ध्यान रखना होगा कि कई मौके ऐसे आएंगे जब आपको कुछ कठिन निर्णय भी लेने पड़ेंगे लेकिन आप अपनी सूझबूझ के दम पर इन चुनौतियों का सामना करने में सफल होंगे. इसी के साथ भाई-बहन का सहयोग मिलेगा, सेहत अच्छी रहेगी, दौड़-भाग रहेगी.

धनु राशि
यह समय आपके आर्थिक परिप्रेक्ष्य में काफी सामान्य रहने की उम्मीद है. इस समय आपको अपने धन के निवेश और खर्च पर विशेष रुप से ध्यान देने की आवश्यकता होगी. मानसिक समस्याएं हल होंगी, नौकरी में नया अवसर मिलेगा, लंबी यात्रा का योग है. आप अपनी सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ राशि
आप अपने व्यापार में कोई उपलब्धि हासिल कर सकते हैं, ना केवल आपको अपने कार्य में तरक्की मिलेगी, बल्कि काम के इस वजह से ही आपका मान-सम्मान भी बढ़ेगा. मानसिक तनाव कम होगा, संपत्ति का सुख मिलेगा, पारिवारिक विवाद सुलझ जाएंगे.

यह भी पढ़ें : राशिफल: जानिए शनिवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मीन राशि
आपकी आय नियमित रहेगी, लेकिन आप उसका सदुपयोग नहीं कर पाएंगे. खर्चे वाली स्थिति बनी रहेगी, आप की बचत पर ग्रहण लगा सकती है और ख़र्चों में वृद्धि कर सकती है. डूबा हुआ धन मिलेगा, कारोबार में सफलता मिलेगी, स्थान परिवर्तन का योग है. आपका स्वास्थ्य पहले से अच्छा बना हुआ रहेगा, कोई शिकायत नही हो सकती है.