36 घंटे में 1800 KM का सफर, नाबालिग प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका, गजब ढंग से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

13
36 घंटे में 1800 KM का सफर, नाबालिग प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका, गजब ढंग से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

36 घंटे में 1800 KM का सफर, नाबालिग प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका, गजब ढंग से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी


विदिशा: सोशल मीडिया से प्यार के बहुत से किस्से आपने सुने होंगे। कई बार प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने दूर-दूर चला जाता है, लेकिन यह मामला सबसे अलग है। एक नाबालिग लड़की अपने प्रेमी से मिलने के लिए दौड़ी चली आई, वह भी 1500 किलोमीटर दूर से। जी हां यह कोई कहानी नहीं बल्कि सच है। मामला विदिशा जिले का है। यहां के गंज बासौदा में चाइल्ड लाइन ने 17 वर्ष की किशोरी को सुरक्षा में लिया है। ये लड़की पश्चिम बंगाल से भागकर गंज बासौदा अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी। इसके बाद उसका प्रेमी भी उसके साथ फरार होने की ताक में था। इससे पहले कि दोनों रफूचक्कर हो पाते इससे पहले ही लड़के और लड़की दोनों के परिवार वालों को यह जानकारी लग गई और उन्होंने पुलिस में सूचना दे दी।

नाबालिग किशोरी पश्चिम बंगाल के दमदमपुर की निवासी है। लड़की अपने नाना-नानी के घर आई थी। वहीं से 20 मार्च की रात को गंजबासौदा के लिए ट्रेन में सवार हो गई। करीब 1800 किलोमीटर का सफर 36 घंटे में तय करने के बाद विदिशा आई। यहां पर उसका प्रेमी भी इंतजार कर रहा था। नाबालिग लड़की अपने साथ गहने और नगद भी लेकर आई थी। प्रेमी ने भी घर से एक लाख रुपए लेकर फरार होने की योजना बनाई थी। लेकिन किशोर के माता-पिता को इसकी जानकारी लग गई और उन्होंने चाइल्ड लाइन से शिकायत कर दी।

ऐसे हुआ प्यार
इस मामले में प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही नाबालिग हैं। किशोरी ने चाइल्ड लाइन को बताया है कि दोनों इंस्टाग्राम के ज़रिये संपर्क में आए। दोनों के बीच फोन नंबर का आदान प्रदान हुआ और बाद में उन दोनों में प्रेम हो गया। दोनों से भागकर शादी करने का फैसला कर लिया। इसके बाद लड़की खुद पश्चिम बंगाल से भागकर मध्य प्रदेश आ गई। किशोरी ने चाइल्ड लाइन को बताया है कि उसके माता-पिता उसे मारते पीटते थे, इसलिए वह अपने नाना-नानी के घर पर रहती थी। वहीं से भागकर वह विदिशा पहुंची थी। फिलहाल चाइल्ड लाइन किशोरी की काउंसलिंग कर रही है।
इसे भी पढ़ें-
लड़की ने फर्म मालिक को किया हनीट्रैप, फिर प्रेमी के साथ मिलकर वसूले एक करोड़ रुपये, जानिए कैसे खुला केस

पश्चिम बंगाल में भी शिकायत
किशोरी के माता-पिता ने भी पश्चिम बंगाल पुलिस में शिकायत दर्ज की है। उसके बाद वहां भी छानबीन जारी है। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है। मध्य प्रदेश की पुलिस भी उनके संपर्क में बनी हुई है। विदिशा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने नवभारत टाइम्स डॉट कॉम को बताया कि किशोरी को वन स्टॉप सेंटर में रखा है। संभवतः एक-दो दिन में उसके परिजन आएंगे और उसे लेकर जाएंगे।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News