36 लाख से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश | The miscreants took away the ATM full of 36 lakhs | Patrika News

0
116

36 लाख से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश | The miscreants took away the ATM full of 36 lakhs | Patrika News

गार्ड जाने के बाद वारदात
सुरक्षा गार्ड ड्यूटी पूरी कर रात दस बजे शटर बंद कर घर चला गया। इसके बाद घटना को अंजाम दिया। उस समय कस्बे में बिजली गुल थी। अंधेरा होने से बदमाश सीसीटीवी में नजर नहीं आए। बैंक का लगा इन्वटर भी बंद था। बदमाश शटर को बंद कर गए।

नशे की लत पूरी करने के लिए 4 जिलों में 34 बाइक की चोरी, 3 आरोपी गिरफ्तार भिनाय (अजमेर). पुलिस ने चोरी की 34 मोटरसाइकिलों सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी अजमेर, भीलवाडा, टोंक व चित्तौडगढ़ जिलों में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस के अनुसार 14 जुलाई को ग्राम जूना जिला भीलवाडा निवासी सांवरलाल जाट ने पुलिस थाना भिनाय में मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। पुलिस थाना भिनाय की विशेष टीम का गठन किया गया।

थानाधिकारी महावीर प्रसाद मीणा ने बताया कि मामला दर्ज होने के 4 घंटे बाद ही आरोपी सद्दाम उर्फ लाला, हेमराज व कानाराम को गिरफ्तार कर चोरी हुई बाइक को बरामद कर लिया गया। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि सरगांव निवासी कानाराम स्मैक बेचने का काम करता है। टांटोटी निवासी सद्दाम उर्फ लाला व केसरपुरा निवासी हेमराज दोनों स्मैक पीने के आदी हैं। कानाराम स्मैक पिलाने के बदले में सद्दाम उर्फ लाला व हेमराज से मोटरसाइकिलों की चोरी करवाता है। कानाराम चोरी की मोटरसाइकिलों को आसपास के क्षेत्र में परिचितों व रिश्तेदारों को मात्र 3 से 5 हजार रुपए में बेच देता है। वाहनों पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर प्रयोग करते हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वारदात के दौरान वे मोबाइल का प्रयोग नहीं करते हैं। ग्रामीण क्षेत्राें में खेत व घर के बाहर खडी मोटरसाइकिलों को निशाना बनाते हैं, जिससे वारदात सीसीटीवी कैमरों आदि में कैद नहीं हो। आरोपियों से बरामद मोटरसाइकिल भीलवाडा, अजमेर, टोंक व चित्तौडगढ जिलों से चोरी की गई हैं। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वे स्मैक के नशे की लत को पूरा करने के लिए वाहन चोरी की वारदातें करते हैं।

इन्हें किया गिरफ्तार पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में ग्राम टांटोटी के देशवाली मौहल्ला निवासी सद्दाम उर्फ लाला देशवाली, ग्राम केसरपुरा निवासी हेमराज गुर्जर व ग्राम सरगांव निवासी कान्हाराम गुर्जर को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी की 34 मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं।

Copy

पुलिस टीम में यह रहे शामिल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक केकडी घनश्याम शर्मा व वृत्ताधिकारी केकडी खींव सिंह के सुपरविजन में पुलिस थाना भिनाय व पुलिस थाना केकडी शहर से टीम का गठन किया गया। इसमें थानाधिकारी भिनाय मीणा, सहायक उप निरीक्षक गिरधारी सिंह, ओमप्रकाश, कांस्टेबल शंकर, ओम सिंह, करतार, नरेश, शिवराज, सुरेश, सुमेर, महेश, महेन्द्र आदि शामिल थे।



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News