3 भारतीय खिलाड़ी जिनका आयरलैंड दौरे के लिए चयन होना चाहिए और 2 जिनका नहीं होना चाहिए | 3 player should given chance ind vs ireland t20 series 2 should not | Patrika News

184


3 भारतीय खिलाड़ी जिनका आयरलैंड दौरे के लिए चयन होना चाहिए और 2 जिनका नहीं होना चाहिए | 3 player should given chance ind vs ireland t20 series 2 should not | Patrika News


1) संजू सैमसन- मौका मिलना चाहिए
सैमसन को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौका नहीं दिया गया। इस बात से कई दिग्गज नाराज नजर आए। IPL 2022 में इस साल सैमसन ने अच्छी बल्लेबाजी की थी अपनी कप्तानी में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में पहुंचाया था। सैमसन ने IPL 2022 में खेले 17 मुकाबलों में 458 रन बनाए थे। पिछले कुछ साल से सैमसन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। आयरलैंड के खिलाफ सैमसन को जरूर मौका दिया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें- भारतीय स्टार Veer Mahaan ने बाप-बेटे की जोड़ी को WWE रिंग में किया ‘अधमरा’,शो में मचा खतरनाक बवाल


2) अक्षर पटेल- मौका नहीं मिलना चाहिए
साउथ अफ्रीकी सीरीज के लिए अक्षर पटेल को भी चुना गया। शुरूआती दो मुकाबलों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। एक ऑलराउंडर के रूप में अभी तक वो बिल्कुल भी सफल नहीं हो पाए है। पटेल ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 17 टी-20 मैच खेले हैं और 88 रन बनाए है। पटेल अभी तक सिर्फ 14 विकेट ले पाए है। अक्षर पटेल को टीम इंडिया में काफी मौका दिए जा चुके हैं। अब सेलेक्टर्स को उनको शायद टीम में जगह नहीं देनी चाहिए।
patele.jpg
3) शुभमन गिल- मौका दिया जाना चाहिए
गिल को भी साउथ अफ्रीकी के खिलाफ सीरीज में टीम में जगह नहीं दी गई। इस बार से सभी हैरान थे। IPL 2022 में गिल ने शानदार बल्लेबाजी की थी। गिल ने 16 मुकाबलों में 132 के स्ट्राइक रेट से 483 रन बनाए थे। टी-20 में एक ओपनर के तौर पर अब गिल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। गिल को आयरलैंड के खिलाफ अब मौका दिया जाना चाहिए।
ggigi.jpg
4) ऋतुराज गायकवाड़- मौका नहीं मिलना चाहिए
गायकवाड़ ने पिछले साल IPL में धमाकेदार प्रदर्शन किया था। इसके बाद टीम इंडिया में भी उनकी एंट्री हुई थी। इस साल IPL में गायकवाड़ का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, इसके बावजूद उन्हें साउथ अफ्रीकी सीरीज में मौका दिया गया है। अभी तक एक ओपनर के तौर पर वो फेल साबित हुए है। इससे पहले भी उन्हें मौके दिए जा चुके हैं लेकिन वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है। टीम इंडिया के लिए गायकवाड़ अभी तक 5 मैचों में सिर्फ 63 रन ही बना पाए है।
rrr.jpg
5) राहुल तेवतिया- मौका दिया जाना चाहिए
अगर पिछले तीन IPL के सीजन देखे जाएं तो राहुल तेवतिया न अच्छा प्रदर्शन किया है। अपनी टीम के लिए शानदार अंदाज में उन्होंने मैच फिनिश किए। गेंदबाजी में भी उन्होंने अहम मौकों पर विकेट लिए। टीम इंडिया में अभी तक उनकी एंट्री नहीं हुई है। अगर वो प्लेइंग इलेवन में खेलते हैं तो फिर एक ऑलराउंडर की भूमिका शानदार अंदाज में निभा सकते हैं। IPL 2022 के 16 मैचों में 147.61 के स्ट्राइक रेट से तेवतिया ने 217 रन बनाए।
rahul-tewatia-gt-action-1649446073.jpg





Source link