जानिए शुक्रवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

578
जानिए शुक्रवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मेष राशि
करियर में उतार-चढ़ाव की परिस्थितियाँ आएंगी और अच्छे परिणामों को पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी. नौकरीपेशा लोग विरोधियों से परेशान रहेंगे. नौकरी और बिजनेस में अचानक बड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं.आपके जिंदगी में भाग- दौड बने रहेगें. महत्वपूर्ण काम बन जाएंगे आर्थिक लाभ होने के योग है. आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा.

वृष राशि
नौकरी व्यवसाय में भी अनुकूल परिस्थिति रहेगी. शेयर बाजार से लाभ मिलने की संभावना रहेगी. अपने करियर को लेकर अधिक गंभीर नज़र आएंगे और करियर में अपना मुकाम पाने के लिए जीतोड़ मेहनत भी करेंगे. सेहत में उतार-चढाव रहेगा. अपनी सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि
आपका पूरा फोकस अपने करियर और काम के प्रति ही रहेगा परंतु फिर भी आपको सफलता के लिए प्रतिक्षा करनी पड़ सकती है. व्यापार में पुराने निवेशों से लाभ प्राप्त हो सकता है. सेहत ठीक रहेगी. मनोरंजक कार्यक्रम का योग है. करियर में सफलता मिलेगी.

कर्क राशि
आपको कार्यक्षेत्र और बिजनेस में अचानक फायदा हो सकता है, लेकिन सोच-विचारकर निर्णय लेने की आवश्यकता है. आपको आपके व्यवसाय में सहयोगियों से मदद मिल सकती हैं. करियर में परिवर्तन के योग हो सकते है. रुके हुए सारे काम पूरे होने की संभावना है. आप किसी भी धार्मिक स्थान पर जा सकते है.

imgpsh fullsize anim 20 4 -

सिंह राशि
अगर आप व्यापार कर रहें हो तो आज का दिन आपके लिए शुभ है. वे नए आयोजनों को हाथ में ले सकेंगे, साथ ही आपको नौकरी में उन्नति हो सकती है. रुके हुए काम पूरे होंगे. महत्वपूर्ण काम बन जाएगा. संपत्ति का लाभ हो सकता है. अपने सेहत को लेकर सतर्क रहें, तबीयत खराब हो सकती है.

कन्‍या राशि
कारोबार अच्छा चलेगा. कार्य-विस्तार की योजना बना सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग रहेंगे. सीनियर्स आपके कार्यों और मेहनत की प्रशंसा करेंगे. हो सकता है, इस समय आपको करियर में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. नौकरी का ध्यान रखें, साथ ही अपनी सेहत का ध्यान रखें.

तुला राशि
अगर आप किसी कारोबार में कार्य कर रहें है तो आपके लिए काफी अच्छा साबित होगा. कार्य-विस्तार की योजना बना सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग रहेंगे. सीनियर्स आपके कार्यों और मेहनत की प्रशंसा करेंग. हो सकता है, इस समय आपको करियर में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो. परिवार में व्यस्तता रहेगी संतान के मामले में व्यस्त रहेंगे. धन का लाभ हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि
नौकरी में तरक्की के योग हैं. बेरोजगारों को जॉब के अवसर मिल सकते है. काम के प्रति जिम्मेदारी को समझें और रुके हुए अधूरे कार्यों को आगे बढ़ाएं. सेहत बेहतर होगी. अपनी योजनाओं को गोपनीय रखें.

धनु राशि
नौकरी करने वालों को संघर्ष करना पड़ सकता है. अगर आप व्यापार-धंधा कर रहे है, तो आपको लाभ हो सकता है. आर्थिक लाभ होने की संभावना है. आपके करियर में सुधार होने की पूरी संभावना है अगर कोई काम रूका हुआ है तो वह पूरा हो सकता है परिवार में खुशहाली आएगी. सेहत का ध्यान रखें, साथ ही अपने खाने-पीने पर ध्यान दें.

imgpsh fullsize anim 21 3 -

मकर राशि
आपको कारोबार और नौकरी में सहयोगियों का पूरा सहयोग मिलेगा. कठिन परिश्रम से सभी कार्य सफलता मिल सकती है. सेहत का ध्यान रखें. रिश्तों में लापरवाही ना करें. कुछ धन का दान करें.

कुंभ राशि
आपको कारोबार में आर्थिक लाभ और नौकरी में तरक्की के योग हो सकते है. वैसे इस समय आपकी आमदनी में भी वृद्धि हो सकती है. यदि किसी तरह का कोई प्रॉपर्टी इत्यादि में निवेश करने का मन बना रहे हैं तो आपको इंतजार करना चाहिए. स्वास्थ्य ध्यान रखें.

यह भी पढ़ें : जानिए गुरुवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मीन राशि
अगर आपका कोई व्यापार-धंधा अच्छा चलेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी वाले लोग अधिकारी वर्ग से सतर्क रहें. धन का लाभ हो सकता है करियर में सफलता मिल सकती है चोट से बचे रहें.