26 साल की दुल्हन को 56 साल के दूल्हे ने उतारा मौत के घाट, शादी के महज 10 दिन बाद ही ऐसे की निर्मम हत्या

10
26 साल की दुल्हन को 56 साल के दूल्हे ने उतारा मौत के घाट, शादी के महज 10 दिन बाद ही  ऐसे की निर्मम हत्या

26 साल की दुल्हन को 56 साल के दूल्हे ने उतारा मौत के घाट, शादी के महज 10 दिन बाद ही ऐसे की निर्मम हत्या

बाड़मेर : राजस्थान के बाड़मेर में एक व्यक्ति ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। जिसको सुनकर आपकी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक 58 वर्षीय व्यक्ति ने शादी के 10 दिन बाद ही 26 वर्षीय अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्ममता से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पड़ोसियों के पास जाकर बोला कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। घटना के बाद आरोपी व्यक्ति पानी के टांके में कूद गया। जिसे लोगों ने तुरंत बाहर निकालकर अस्पताल भर्ती कराया। यह खौफनाक वारदात बाड़मेर जिले के पुंजासर गांव से सामने आई है।

पुलिस ने हत्या की धाराओं में दर्ज किया

इस वारदात की सूचना मिलते ही धनाऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। यहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने इस संबंध में हत्या की धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर आरोपी युवक का अस्पताल में उपचार चल रहा है। हालांकि युवक ने अपनी पत्नी की हत्या को क्यू अंजाम दिया।इसके कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

10 दिन बाद ही पत्नी का काट दिया गला

पुलिस ने बताया कि पुंजासर निवासी सलीम ने 10 दिन पहले ही बिहार के मधुबनी इलाके की 26 वर्षीय शबाना खातून के साथ शादी की। पुलिस ने बताया कि सलीम गांव में खेती का काम करता है। दोनों पति- पत्नी 6-7 दिन से घर में अकेले रह रहे थे। इस दौरान आरोपी ने जब पत्नी रात को चारपाई पर सो रही थी। तब पत्नी के गले पर कुल्हाड़ी से हमला कर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद रविवार सुबह आरोपी सलीम ने पड़ोस में जाकर कहा कि मैंने पत्नी का गला काट कर हत्या कर दी है। इस पर लोगों में सनसनी मच गई। इस दौरान लोग जब मौके पर पहुंचे तो, वहां शबाना का शव चारपाई पर पड़ा हुआ मिला।

OMG! पति पर था देवरानी से अवैध संबंध का शक, पत्नी ने बच्चों सहित किया सुसाइड, पैसे और गहने भी जला डाले

आरोपी ने टैंक में कूदकर आत्महत्या का किया प्रयास

घटनास्थल पर शबाना का लहूलुहान शव देखकर लोगों में सनसनी फैल गई। इसको लेकर लोगों ने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी। वही घटना के बाद आरोपी सलीम डर के कारण पानी के टैंक में कूद गया। ग्रामीणों ने तत्काल आरोपी सलीम को बाहर निकालने के बाद हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां से उसे बाड़मेर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। उधर मामले को लेकर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके अलावा पुलिस ने मौके से एफएसएल टीम को बुलाकर सबूत भी उठाएं। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की जांच करने में जुटी हुई है

हत्या की बात सुनकर भी परिजनों ने आने से इनकार किया

शबाना की हत्या के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को फोन के माध्यम से घटना की जानकारी दी। इस पर परिजन टालमटोल करने लगे। पीहर पक्ष के लोगों ने कहा कि उन्हें आने में 3-4 दिन लग जाएंगे। इसके बाद तो, परिजनों ने पुलिस को आने से ही साफ इंकार कर दिया। बाद में पुलिस ने आरोपी सलीम के परिजनों से रिपोर्ट लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया। इस दौरान पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया और उसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News