राशिफल: जानिए सोमवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ?

0
RASHIFAL
राशिफल: जानिए सोमवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ?

मेष राशि
आपका दिन शुभ और फलदायी रहेगा. इसी के साथ व्यापार और धंधा अच्छा चलेगा, आर्थिक स्थिति में मजबूत होगी. अचानक ही धनलाभ के योग भी बन सकते है, लेकिन अनावश्यक धन व्यय की भी अधिकता रहेगी. आपके जरूरी काम बनने के आसार है. नौकरी में परिवर्तन हो सकते है अगर विवाह में कोई अरचन आ रही है तो वह मुश्किले हल हो सकती है. विशेष रूप से यह वह समय होगा. जब आपको वाहन बेहद सावधानी से चलाने होंगे और अपने खान-पान पर विशेष ध्यान देना होगा.

वृष राशि
कार्यक्षेत्र में आपके अनुकूल वातावरण रह सकता है और कार्यों में सफलता मिलने से धनलाभ की स्थिति होगी. अगर आप किसी से बात कर रहें हो तो भविष्य में आपके लिए लाभदायी सिद्ध होंगे. अपने खाने-पीने का ध्यान दे. धन की स्थिति ठीक रहेगी.

मिथुन राशि
अगर आप अपनी सोची समझी रणनीति के तहत कार्य कर रहे है, तो आपके लिए बेहतर फलदायक हो सकता है. अपने कामकाज से संबंधित समय का सदुपयोग करें. आर्थिक लाभ होने की संभावना है. नौकरी में भी सुधार हो सकते है, इसी के साथ आपको मान सम्मान मिल सकता है और परिवार में खुशहाली आएगी.

कर्क राशि
आज का दिन ठीक- ठाक रहेगा. व्यावसायिक गतिविधियों में छोटी-छोटी परेशानियां उत्तपन्न हो सकती है. हालांकि कुछ कार्यों में सफलता मिलने की पूरी संभावना है, लेकिन उन्हें सावधानी से करने की अवश्यकता है. भाग-दौड़ भरा दिन हो सकता है. इसी के साथ करियर से संबंधित समस्या भी उत्पन्न हो सकती है. किसी भी काम को करने में जल्दबाजी न करें.

सिंह राशि
आपके लिए आज का दिन शुभ है. आर्थिक लाभ के संयोग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और माहौल आपके अनुकूल रहेगा. उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे. साथियों से भरपूर सहयोग मिलेगा. सर्दी-जुकाम से बचें, छोटी यात्रा का योग है, संतान की उन्नति होगी. आपकी सेहत में थोडा उतार-चढ़ाव रहेगा.

कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा होगा, कारोबार में लाभ होने की संभावना है. धन से संबंधित मामले अच्छे रहेगें, लेकिन आपको अपने कार्य के संबंध में भागदौड़ कर सकते है. रिश्तों की समस्या हल हो सकती है. आपको धन का लाभ भी प्राप्त हो सकता है. आप अपने करियर को लेकर किसी प्रकार की कोई भी लापरवाही न करें. क्योंकि आपकी एक गलती आपको नुकसान पहुंचा सकती हैं.

तुला राशि
कार्यभार अधिक होगा और दिनभर भागदौड़ भरा रहेंगा. कार्यक्षेत्र में उच्च पदाधिकारी खुश रहने से पदोन्नति की संभावना बढ़ेगी. अनावश्यक खर्च न करें. अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें क्योंकि किसी तरह के पेट से संबंधित या पैरों से संबंधित बीमारियां होने की संभावना हो सकती है. अगर आपका कोई काम रूका हुआ है, तो वह काम आपका पूरा हो सकता है. इसी के साथ आपके करियर में नया मोड़ भी आ सकता है.

वृश्चिक राशि
व्यावसायिक गतिविधियों में छोटी-छोटी परेशानियां आ सकती हैं, लेकिन कठिन परिश्रम से कार्यों में सफलता मिलेगी. लेकिन कार्य की सफलता में विलंब हो सकता है. किसी तरह के संक्रमण इत्यादि की संभावनाएं बढ़ सकती हैं. इसलिए अपना ख्याल रखना जरूरी है.

धनु राशि
कुछ गतिविधियां जो आप अभी कर रहें है, उसमें सफलता मिल सकती है और कारोबार में धनलाभ की स्थिति बढेगी. बिना वजह कोई खर्च न करें, क्योंकि इससे आपको हानी पहुंच सकती है. आपको अपने खर्चें पर कंट्रोल करना पडेगा. अपनी सेहत का खास ध्यान रखे. इसलिए क्योंकि आपको किसी भी गंभीर समस्याओं का समाना करना पड़ सकता है. आप पर काम की जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. इसी के साथ आपको मित्रों का भी सहयोग मिल सकता हैं.

मकर राशि
कारोबार अच्छा चलेगा और कार्यों में सफलता मिलने से धन लाभ की स्थिति रहेगी. व्यापार से संबंधित किसी यात्रा पर जाने के योग बनेंगे. अगर आप किसी कोर्ट कचहरी के कार्यों के मामले में फसें हुए हो, तो उसमें आपको सफलता मिल सकती है. धन की प्राप्ति होगी संपत्ति का लाभ होगा.

कुंभ राशि
आज का दिन शुभ और फलदायी हो सकता है. व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना भी होगी. इसी के साथ आय में वृद्धि भी होगी. स्वास्थ्य को लेकर कोई गंभीर चिंताजनक विषय नहीं है.

यह भी पढ़ें : राशिफल: जानिए शनिवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मीन राशि कारोबार अच्छा चलेगा और धनलाभ की स्थिति रहेगी. व्यापार में भी लाभ होने की संभावना है. अगर आप आपने व्यापार को लेकर कुछ भी सोचते है तो इसमें आपको फायदा मिल सकता है. छोटी-छोटी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं. जिससे कि अनावश्यक परेशानियां बढ़ सकती हैं. परंतु कोई ज्यादा परेशानी हो ऐसी स्थिति नहीं है.