2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा… सिसोदिया के घर सीबीआई की रेड के बाद आप नेता का दावा

62
2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा… सिसोदिया के घर सीबीआई की रेड के बाद आप नेता का दावा

2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा… सिसोदिया के घर सीबीआई की रेड के बाद आप नेता का दावा

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को दावा किया कि 2024 का लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी बनाम अरविंद केजरीवाल होगा। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई रेड के बाद पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह काफी गुस्सा गए। उन्होंने दावा किया कि अगले आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनौती देने वाले सबसे प्रमुख दल के रूप में खुद (आप) को प्रायोजित करते हुए यह दावा किया। आप ने यह दावा भी किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके शासन के मॉडल की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए हैं।

आप नेता संजय सिंह का केंद्र पर हमला
आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा, ‘सुबह से जिस तरह से अरविंद केजरीवाल को भाजपा के नेता निशाना बना रहे हैं, पार्टी ने देशभर में कहीं न कहीं यह संदेश दिया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव आप बनाम भाजपा होगा।’ उन्होंने कहा कि सिसोदिया के आवास पर सीबीआई का छापा साबित करता है कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पंजाब में आप की शानदार जीत के बाद देश में केजरीवाल और उनके (दिल्ली के मुख्यमंत्री की)शासन के मॉडल की ‘बढ़ती लोकप्रियता’ से पूरी तरह से घबरा गए हैं।

सीबीआई के एफआईआर में सिसोदिया मुख्य आरोपी
दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया के यहां आज सुबह-सुबह दिल्ली समेत देशभर में 20 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी हुई है। पिछले कुछ वक्त से नई शराब नीति पर दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने इस मामले की सीबीआई जांच को मंजूरी दी थी। सीबीआई ने इस मामले में 15 लोगों को आरोपी बनाया है। सीबीआई की रेड के बाद सियासत भी चरम पर है। दिल्ली सीएम केजरीवाल से लेकर संजय सिंह, राघव चड्ढा सभी लोग केंद्र सरकार और बीजेपी को टारगेट कर रही है।

एफआईआर में इन लोगों के नाम
एफआईआर में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के अलावा तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरवा गोपीकृष्णा, तत्कालीन आबकारी उपायुक्त आनंद तिवारी, आबकारी अतिरिक्त आयुक्त पंकज भटनागर, एंटरटेनमेंट एंड इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ऑनली मच लाउडर के सीईओ विजय नायर, पेरनोड रिकार्ड के पूर्व कर्मी मनोज राय, ब्रिंडको सेल्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक अमनदीप ढल, इंडोस्प्रिट ग्रुप के प्रबंध निदेशक समीर महेंद्रु, बडी रिटेल प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक अमित अरोड़ा, फर्म बडी रिटेल प्राइवेट लिमिटेड, दिनेश अरोड़ा, फर्म महादेव लिकर्स, महादेव लिकर्स के वरिष्ठ अधिकारी सन्नी मारवाह, अरुण रामचंद्र पिल्लई, अर्जुन पांडे और अज्ञात का नाम शामिल है।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link