2019 का वर्ल्ड कप है फिक्स्ड, धोनी के अकाउंट से मिला बड़ा सुराग

698

भारतीय क्रिकेटर और टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर खासा सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम, टि्वटर और फेसबुक पर आए-दिन वे नए फोटो और स्टेट्स अपलोड करते रहते हैं। धोनी ने इसी क्रम में हाल ही में एक खास ट्वीट लाइक किया है। टीम इंडिया के इस खबर में 2019 का वर्ल्ड कप जीतने की बात है। कहा गया है कि विरुष्का की शादी के बाद टीम की जीत और भी पक्की हो गई है। मैच के वेन्यू तक फिक्स हैं, जो इंग्लैंड और वेल्स में होंगे। हुआ यूं कि न्यूज साइट ‘इन खबर’ ने टि्वटर पर मंगलवार को एक ट्वीट किया। साइट ने इसमें एक रिपोर्ट का लिंक पोस्ट करते हुए लिखा, “2019 का आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप विराट कोहली की टीम इंडिया जीत रही है। मैच फिक्स है।” धोनी के सामने से जब यह ट्वीट गुजरा, तो उन्होंने भी इसे लाइक किया। साइट ने रिपोर्ट में बताया कि 2019 का क्रिकेट वर्ल्ड कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा, जो फिक्स है। आगे लिखा कि विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया की जीतने की उम्मीदें हैं। चूंकि 11 दिसंबर को उन्होंने शादी की है।

साइट के मुताबिक, शादी के बाद जिन भारतीय कप्तानों ने आईआईसी के इवेंट्स में टीम की कमान संभाली, उन्होंने टीम को जिताया है। ऐसे में इस बार भी भारत के सिर जीत का सेहरा सजेगा।

Dhoni Twitter -

बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने 1980 में रोमा भाटिया से शादी की थी। आगे 1983 में वर्ल्ड कप हुआ, जिसमें भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को हराया था। ऐसा ही कुछ एम.एस धोनी के मामले में भी हुआ। 2010 में उन्होंने साक्षी रावत से शादी की थी, जिसके बाद देश की टीम वर्ल्ड कप लेकर आई।