2000 किलोमीटर दूर ATM लूटने जयपुर आए बदमाश, 2 घंटे में 2 मशीन उखाड़ी लेकिन ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे, पैसे भी सारे खर्च

48
2000 किलोमीटर दूर ATM लूटने जयपुर आए बदमाश, 2 घंटे में 2 मशीन उखाड़ी लेकिन ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे, पैसे भी सारे खर्च

2000 किलोमीटर दूर ATM लूटने जयपुर आए बदमाश, 2 घंटे में 2 मशीन उखाड़ी लेकिन ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे, पैसे भी सारे खर्च

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में पिछले दिनों भांकरोटा थाना इलाके में एटीएम उखाड़कर ले जाने की दो वारदातें हुई। एक ही रात में एटीएम उखाड़ने की दो घटनाओं पर पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल खड़े हुए। भांकरोटा पुलिस ने इस वारदात का खुलासा किया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पूछताछ में पता चला कि एटीएम उखाड़ने की वारदात को अंजाम देने के लिए तीन बदमाश कर्नाटक से जयपुर आए। तीनों ने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर 7 अगस्त को रैकी की। इसके बाद 8 अगस्त की रात को रात्रि एक बजे से तीन बजे के बीच दो एटीएम उखाड़ कर ले गए। पुलिस ने भरतपुर निवासी, चेतन चौधरी, टोंक निवासी मनराज गुर्जर और हरियाणा निवासी नाजिम हुसैन को गिरफ्तार किया है।

दो हजार किलोमीटर दूर से आए तीन बदमाश

डीसीपी वेस्ट वंदिता ने बताया कि एटीएम उखाड़ने की घटना में शामिल हरियाणा निवासी शाहिद, तौफिक और सदर भी शामिल थे। ये तीनों बदमाश कर्नाटक में मजदूरी करते थे। वारदात को अंजाम देने के लिए कुछ दिनों पहले ही ये बदमाश जयपुर आए। यहां चेतन चौधरी, मनराज गुर्जर और नाजिम हुसैन को भी साथ लिया। पूर्व में भी ये बदमाश चोरी, लूट और एटीएम उखाड़ने जैसी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इन बदमाशों की निशानदेही पर टूटे हुए एटीएम और एटीएम काटने के औजार जब्त किए हैं। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
जयपुर : मामी-भांजे के बीच थे अवैध संबंध, मामा को पता चला तो खो बैठा आपा, फिर….
जयपुर के एक फार्म हाउस पर गैस कटर से काटे थे एटीएम

एडिशनल डीसीपी रामसिंह शेखावत ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के दौरान कुछ साक्ष्य मिले। इन साक्ष्यों के आधार पर भांकरोटा और आसपास के इलाकों में डोर टू डोर तलाशी अभियान चलाया गया। इसी दौरान एक फार्म हाउस पर दिल्ली नम्बर की गाड़ी की टूटी हुई नम्बर प्लेट और सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई टोपी पड़ी मिली थी। फार्म हाउस मालिक से पूछताछ की तो चेतन चौधरी द्वारा अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने की बात सामने आई। पुलिस ने जब चेतन चौधरी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वारदात का पर्दाफाश हो गया। इसी फार्म हाउस पर एटीएम को गैस कटर से काटा गया था।
navbharat times -राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल SMS का डॉक्टर की हरकत जान रह जाएंगे हैरान,30 लाख पाने के लिए की हद पार
एटीएम काटने के लिए हरियाणा जाकर लाए थे गैस कटर

वारदात को अंजाम देने के बाद इन बदमाशों के पास जो औजार थे, उससे वे एटीएम काट नहीं पाए। इसके बाद गैस कटर लाने के लिए तीन बदमाश गाड़ी लेकर हरियाणा गए। अगल दिन वहां से गैस कटर लाकर दोनों एटीएम को काटा गया। बदमाशों ने बताया कि दोनों एटीएम काटने के बाद उन्हें महज 37 हजार रुपए मिले। 5-7 दिन की फरारी के दौरान इन बदमाशों ने 37 हजार रुपए खर्च कर दिए। सभी आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। (रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़)

अलवर: बैंक में घुसे 3 बमदाशों ने 10 मिनट में कैश लूटा, सीसीटीवी के आधार पर तलाश जारी

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News