दिल्ली पुलिस की मुठभेड़ में ढेर हुए 2 खूंखार बदमाश

223
crime news
दिल्ली पुलिस की मुठभेड़ में ढेर हुए 2 खूंखार बदमाश

सोमवार तड़के करीब 5 बजे हुई जबरदस्त मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस ने दो बदमाशों को ढेर कर दिया। मारे गए बदमाशों का नाम रफीक और राजू था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के साथ दोनों की मुठभेड़ उस वक्त हुई जब वे मां आनन्दमयी मार्ग तुगलकाबाद के रास्ते ओखला मंडी इलाके की ओर जा रहे थे।

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने सोमवार को बताया कि मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों ने हमारी टीमों पर भी जमकर फायरिंग की। चूंकि, पूरी टीम बुलेटप्रूफ जैकेट्स और हथियारों के बीच थी, इसलिए सेफ हो गयी। बदमाशों द्वारा पुलिस की वाहनों पर कई गोलियां चलाई गईं।”

मुठभेड़ सुबह पांच बजे के करीब तब हुई जब दोनों बदमाशों को आवाज देकर पुलिस टीम ने सरेंडर करने को कहा। जवाब में पहले तो बदमाश मौके से भागने लगे। उसके बाद उन्होंने पीछे दौड़ रहे पुलिस टीम के सदस्यों पर ही गोलियां झोंकनी शुरू कर दीं।

imgpsh fullsize anim 3 13 -

दिल्ली पुलिस ने कहा की बचाव और जवाब में स्पेशल सेल की टीम को भी गोलियां चलानी पड़ीं। कुछ देर दोनों ओर से हुई गोलीबारी में बदमाश गोलियां लगने से जख्मी हो गये। उन्हें पास ही स्थित एक अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें :AAP विधायक के काफिले पर हमला,एक कार्यकर्ता की मौत

पता चला है कि, मुठभेड़ में ढेर राजा पहलवान विकास कुंज इंद्रपुरी, लोनी, गाजियाबाद का रहने वाला था। जबकि उसका दूसरा मारा गया साथी बदमाश रमेश राजू महालक्ष्मी एन्क्लेव, शिव विहार, करावल नगर दिल्ली में रहता था।