19 साल के अब्दु रोजिक को चाहिए ऐसी गर्लफ्रेंड, ‘बिग बॉस 16’ में नहीं है लड़कियों का कोई चांस!

197
19 साल के अब्दु रोजिक को चाहिए ऐसी गर्लफ्रेंड, ‘बिग बॉस 16’ में नहीं है लड़कियों का कोई चांस!

19 साल के अब्दु रोजिक को चाहिए ऐसी गर्लफ्रेंड, ‘बिग बॉस 16’ में नहीं है लड़कियों का कोई चांस!

देश के सबसे बड़े रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। अभी शो के तीन ही एपिसोड सामने आए हैं, लेकिन लोगों का दिल दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक पर आ गया है। 19 साल के अब्दु अपनी क्यूटनेस से न सिर्फ घर के अंदर कंटेस्टेंट्स का बल्कि ऑडियंस का भी दिल जीत रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें कंटेस्टेंट टीना दत्ता उनके साथ फ्लर्ट करती हुई दिखाई दी थीं। अब अब्दु का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ‘मराठी बिग बॉस 2’ विनर शिव के पूछने पर ये बताते दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें कैसी गर्लफ्रेंड चाहिए!

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik Viral Video) का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें को-कंटेस्टेंट शिव उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें गर्लफ्रेंड चाहिए? इस पर अब्दु कहते हैं, ‘हां।’ फिर शिव पूछते हैं कि उन्हें कैसी गर्लफ्रेंड चाहिए? स्वीट, ब्युटीफुल या फिर हॉट। इसके जवाब में अब्दु बताते हैं कि उन्हें ब्युटीफुल लड़की चाहिए।

Bigg Boss 16, Oct 4 Promo: शालीन ने किया नॉमिनेट तो भड़के साजिद खान, बातों-बातों में ही खोल दी एक्टर की पोल

अब्दु को पसंद हैं लंबे बालों वाली लड़कियां

इसके बाद शिव अब्दु से आगे पूछते हैं कि उन्हें कैसी लड़कियां पसंद हैं? लंबे बाल वाली या फिर शॉर्ट बालों वाली। इस पर अब्दु उन्हें बताते हैं कि उन्हें लंबे बालों वाली लड़की चाहिए। फिर शिव ये भी पूछते हैं कि मस्ती करने वाली नटखट लड़कियां पसंद हैं? इस पर अब्दु सीधे मना कर देते हैं। वो कहते हैं कि ‘नहीं, नॉर्मल’।

बिग बॉस 16 में पसंद है कोई?

फिर शिव अब्दु से पूछते हैं कि क्या उन्हें रोमांस करने वाली लड़की चाहिए। ये सुनकर अब्दु शरमा जाते हैं और हां और नहीं दोनों बोलते हैं। फिर शिव उनसे ये जानने की कोशिश करते हैं कि क्या उन्हें बिग बॉस 16 में कोई पसंद है, लेकिन अब्दु उन्हें सीधे मना कर देते हैं और कहते हैं कि आप गलत सोच रहे हैं! अब्दु ने ये भी बताया कि जब वो बिग बॉस 16 से जाएंगे, तब घर के बाहर जाकर गर्लफ्रेंड बनाएंगे।

एक्स गर्लफ्रेंड ने तोड़ा अब्दु का दिल!

अब्दु रोजिक का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उनका दिल तोड़ा था। अब्दु ने उस लड़की को लगातार 4 दिन तक फोन किया था, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। अब्दु ने बताया कि वो उसे कभी-कभी मिस करते हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16: दूसरे ही दिन बिग बॉस ने फोड़ा नॉमिनेशन बम, मान्‍या, टीना और सौंदर्या को मिली बड़ी सजा
इस सीजन के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

बता दें कि इस सीजन (Bigg Boss 16) में साजिद खान, अब्दु रोजिक, एमसी स्टैन, टीना दत्ता, निम्रत कौर अहलूवालिया, अंकित गुप्ता, सुम्बुल तौकीर, मान्या सिंह, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, सृजिता डे, शिव ठाकरे, प्रियंका चहर चौधरी, गौतम विग, गोरी नागोरी कंटेस्टेंट्स बनकर घर के अंदर दाखिल हुए हैं। इस बार खास बात ये है कि कंटेस्टेंट्स के साथ खुद बिग बॉस भी खेल रहे हैं।