जानिए गुरुवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

0
Thursday Horoscope
Thursday Horoscope

आज सितम्बर महीने का 12-वां दिन है। यह दिन गुरुवार पड़ रहा है। आइये जानते हैं कि गुरुवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मेष

आज के दिन काम से संबंधित दबाव मेष राशि के जातकों पर कम हो सकता है। आपकी कमाई अब मुनाफे में बदल सकती है। आपको लंबी अवधि के लिए निवेश करने की संभावना है। आपको एक विदेशी कार्यक्रम में जाना पड़ सकता है, जो आने वाले भविष्य में आपको वित्तीय लाभ दे सकता है। आपको अपनी सोलमेट मिल सकती है। छात्र अपनी पढ़ाई के बारें में अच्छी खबर सुन सकते हैं।

वृषभ

आज आप पर चंद्रमा की कृपा है, आप अपने पेशेवर मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। आप अपने सहकर्मियों की मदद से अपनी व्यावसायिक योजनाओं को आसानी से लागू कर सकते हैं। बौद्धिक निवेश और वित्तीय निवेश अब मुनाफा देना शुरू कर सकते हैं, जिससे आत्मविश्वास का स्तर बढ़ सकता है। आप लाभ प्राप्त करने के लिए अपनी बुद्धि का उपयोग कर सकते हैं।

मिथुन

आपकी आध्यात्मिक शक्ति आपको खुश कर सकती है। आपका सोचने का तरीका सकारात्मक हो सकता है। आप आज आध्यात्म की ओर झुके रह सकते हैं। आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं। आप मनोगत विज्ञान में भी रुचि ले सकते हैं। आपके स्वभाव में दोषहीनता देखने की संभावना है। यह सलाह दी जाती है कि केवल अपने विचार अपने साथ रखें, उन लोगों के साथ चर्चा करने का प्रयास करें, जो आपकी भावनाओं को समझ सकते हैं।

कर्क

आज, आप घबराहट महसूस कर सकते हैं, आपके पास धैर्य की कमी हो सकती है, शांति की तलाश के लिए आप मनोगत से आकर्षित हो सकते हैं, आगे बढ़ने से पहले अपने अन्तर्मन का पालन करने की सलाह दी जाती है। आप किसी विषय पर गहन ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं या आपको अपने शोध पर ध्यान केंद्रित करना पड़ सकता है। इस स्थिति में कुछ मत्रों का जाप आपकी मदद कर सकता है।

सिंह

आज आपके ऊपर चंद्रमा की कृपा है, जिससे आपको अपनी आंतरिक शक्ति को बेहतर बनाने में मदद मिल सकती है। आपको अपने व्यवसाय और कार्य के लिए कुछ नए अवसर मिलने की संभावना है, जो निकट भविष्य में आपको लाभ पहुचायेगा। बच्चे के जन्म के संदर्भ में कपल अच्छी खबर सुन सकते हैं। लव बर्ड्स को सलाह दी जाती है कि वे अपने भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए एक दूसरे के साथ अपनी राय स्पष्ट रखें।

कन्या

आपके लिए चीजें अब नियंत्रण में हो सकती हैं। आपके प्रदर्शन की आपके सीनियर द्वारा प्रशंसा की जा सकती है और आप पदोन्नति की उम्मीद कर सकते हैं। जो पैसा अटका हुआ था, वह अब वापस मिलने की संभावना है, इससे कारोबार में फ्लेक्सबिलिटी बढ़ाने में मदद मिल सकती है। कानूनी मामलों में भी कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। साझेदारी में, कई मुद्दों को अब हल किए जाने की संभावना है।

तुला

आज आपको नौकरी के मामले में कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। नौकरी चाहने वालों को कड़ी मेहनत की मदद से प्रवेश परीक्षाओं को क्रैक करने पर ध्यान केंद्रित किया जा सकता है। सिंगल विवाह के संदर्भ में अच्छी खबर सुन सकते हैं। बच्चे के जन्म के संदर्भ में कपल कुछ अच्छी खबरें पा सकते हैं।

वृश्चिक

आज आप स्थान परिवर्तन की योजना बना सकते हैं, प्रवास से संबंधित निर्णय को स्थगित करने की सलाह दी जाती है। व्यवसाय में निवेश से बचने की भी सलाह दी जाती है। देर शाम तक स्थिति नियंत्रण में हो सकती है। किसी एक बुजुर्ग की अच्छी सलाह की मदद से आप अपनी बेकार स्थिति को नियंत्रित कर सकते हैं।

धनु

आज आप अपने धैर्य से एकाग्रता बढ़ा सकते है, जो आपके प्रोजेक्ट को गति देगा। आपके अधीनस्थ आपके साथ सहयोग कर सकते हैं; यह समय से पहले प्रोजेक्ट को पूरा करने में आपकी मदद कर सकता है। काम से संबंधित कुछ छोटी यात्राएं हो सकती हैं। आपको किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने की संभावना हो सकती है, जो आपको अपना व्यवसाय बढ़ाने में मदद कर सकता है।

मकर

आज आप अपने घर को रेनोवेट करने के लिए कुछ क्रिएटिव या आर्टिफैक्ट खरीदने में पैसे खर्च कर सकते हैं, रेनोवेट से आपकी सामाजिक हैसियत बढ़ सकती है। आप अपने परिवार के व्यवसाय में कुछ नई योजनाओं को लागू कर सकते हैं, यह आपको निकट भविष्य में लाभ देगा। आप पारिवारिक या सामाजिक मेलजोल में भी व्यस्त हो सकते हैं।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आप अपने काम का आनंद ले सकते हैं। आज आपको सीधी चुनौती से बचने की सलाह दी जाती है। व्यर्थ विषयों पर बहस से बचने की सलाह दी जाती है, अन्यथा परिवार में कुछ विवाद हो सकते हैं। नौकरी तलाशने वालों को उपयुक्त नौकरी मिल सकती है। लव बर्ड्स को सलाह दी जाती है कि वे बेकार विषयों पर बहस करने से बचें।

मीन

आज आप चंद्रमा से धन्य नहीं हैं। आप दुखी महसूस कर सकते हैं, आप आज अधीर हो सकते हैं, आप अपने कार्य को करने के लिए खुद को मुश्किल में पा सकते हैं और अपनी इच्छा को पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। आप दी गई जिम्मेदारी से अलग होना चाहते हैं। आप किसी भी कार्य को पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।