हाईकमान के नोटिस में उलझे मंत्री धारीवाल के शहर में गाय का वीडियो वायरल, सड़क किनारे गड्ढे से किया गया रेस्क्यू

43
हाईकमान के नोटिस में उलझे मंत्री धारीवाल के शहर में गाय का वीडियो वायरल, सड़क किनारे गड्ढे से किया गया रेस्क्यू

हाईकमान के नोटिस में उलझे मंत्री धारीवाल के शहर में गाय का वीडियो वायरल, सड़क किनारे गड्ढे से किया गया रेस्क्यू

Kota News: सिस्टम की लापरवाही के चलते कोटा शहर में सड़क किनारे खुले पड़े चैंबर में एक गाय गिर गई। करीब 6 फिट की गहराई वाले इस गड्‌ढे से गाय को बड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। यूडीएच मंत्री के शहर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

कोटा: राजस्थान के कोटा शहर में सड़क किनारे सिस्टम की लापरवाही से बने 6 फीट गहर गड्ढे में एक गाय की जान आफत में फंस गई। अंदरुनी कलह से घिरी गहलोत सरकार और सचिन पायलट को गद्दार बताने वाले यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के अपने शहर कोटा की यह घटना है। कोटा उत्तर विधानसभा के कांग्रेस विधायक धारीवाल जो इन दिनों पार्टी हाईकमान की बगावत करने जुर्म में नोटिस झेलने पड़े हैं। धारीवाल के कांग्रेसी प्रतिद्वंदी नेताओं ने कयास बाजी भी लगानी शुरू कर दी है कि यूडीएच मंत्री का पद जा सकता है। इस बात को लेकर धारीवाल के समर्थक सपोर्टर काफी संशय और चिंता में नजर आ रहे हैं। लेकिन गौ भक्तों के लिए राहत की खबर है। कोटा नगर निगम के कार्मिकों ने सरकार के सिस्टम की घोर लापरवाही के जानलेवा गड्ढे में फंसी गाय सुरक्षित निकाल दी। नगर निगम के कार्मिकों ने उसकी जान बचा ली।

चैंबर की साइज मुश्किल से 2 बाई 3 फीट, पूरी बाय समा गई

शहर के जागरूक नागरिक महावीर शाक्यवाल ने NBT को बताया। घटना कोटा शहर थेकड़ा इलाके की है। जहां पुलिया के नीचे कैथून रोड पर शिवसागर है। एक चेंबर खुला पडा था। चैंबर की साइज मुश्किल से 2 बाई 3 फीट है। इसमें शुक्रवार को गाय गिर गई थी। नगर निगम से टीम आई। प्रभारी विष्णु श्रृंगी और चंगेज खान ने गाय की जान बचाई। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि गाय को निकाला नहीं जा सकता था। उसके पैर नीचे फंसे हुए थे। गर्दन ऊपर नजर आ रही थी। वह बिल्कुल हिलडुल नहीं पा रही थी। लेकिन नगर निगम के कार्मिकों ने अपनी सूझबूझ से इस गाय का रेस्क्यू किया।

गाय को बचाया, ढक्कन लगाया ताकि ऐसा हादसा फिर से न हो

काल कोठरी नुमा गहरे गड्ढे में से क्रेन की मदद से इस बेजुबान गाय को निकाला, तो सभी ने राहत की सांस ली। महावीर शाक्यवाल बताते हैं कि इलाके में खुले चैंबर की वजह से गहरे गड्ढे में किसी की जान आफत में न फंस जाए, ऐसे में खुले चैंबर के मुंह पर ढक्कन लगा दिया। जिससे कि इस तरह दोबारा घटना ना हो। कोई बच्चा भी गिर सकता है, आदमी भी गिर सकता है, गंभीर हादसा हो सकता है। बहुत बड़ी लापरवाही। गाय की जान जा सकती थी। हालांकि समय रहते गाय की बचा ली गई ।
रिपोर्ट-अर्जुन अरविंद

धारीवाल-महेश जोशी ने हाईकमान को ही चुनौती दी, दिव्या मदेरणा का गहलोत खेमे पर तगड़ा वार

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News