हम सावरकर की सेना से नहीं, राहुल गांधी की सेना से हैं… जमानत पर बाहर आए विक्रांत भूरिया ने कसा तंज

1
हम सावरकर की सेना से नहीं, राहुल गांधी की सेना से हैं… जमानत पर बाहर आए विक्रांत भूरिया ने कसा तंज

हम सावरकर की सेना से नहीं, राहुल गांधी की सेना से हैं… जमानत पर बाहर आए विक्रांत भूरिया ने कसा तंज


भोपाल: मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रम भूरिया ने पार्टी नेता राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य घोषित किये जाने के विरोध में भोपाल रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन को रोकने के मामले में जमानत मिलने के बाद सोमवार को हिंदुत्व विचारक वीडी सावरकर पर तंज कसते हुए कहा कि हम गिरफ्तारी से नहीं डरते हैं।बता दें कि राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य ठहराए जाने के विरोध में शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ भोपाल रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर विक्रांत भूरिया ने अपने समर्थकों के साथ दक्षिण एक्सप्रेस को रोका था, इस मामले में उन्‍हें भादस और रेलवे अधिनियम के प्रावधानों के तहत आरोप लगाये जाने के बाद रविवार को झाबुआ की गोपाल कॉलोनी स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था।

हम सावरकर की सेना से नहीं- भूरिया

विक्रांत भूरिया ने कहा कि वह गिरफ्तारी से नहीं डरते। उन्‍होंने बीजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि भूल गए हैं कि हम सावरकर की सेना से नहीं बल्कि राहुल गांधी की सेना से हैं। मामले में जमानत पर रिहा होने के एक दिन बाद भूरिया ने यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से कहा, हम गिरफ्तारी से नहीं डरते। राहुल गांधी के सिपाही के रूप में मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं। हम कांग्रेसी हैं, जिन्होंने देश को आजादी दिलाने के लिए जेलों में समय बिताया।

झाबुआ से हुई थी गिरफ्तारी

विक्रांत भूरिया ने यह भी कहा कि उन्हें इसके बावजूद भी गिरफ्तार किया गया कि जिन धाराओं के तहत उन पर आरोप लगाया गया है उसके लिए सजा दो साल से कम है। भूरिया ने दावा किया, अदालतों के अनुसार, अगर आरोप में सात साल से कम की सजा है तो गिरफ्तारी नहीं की जा सकती। लेकिन भोपाल (रेलवे) पुलिस मुझे गिरफ्तार करने के लिए 350 किलोमीटर की दूरी तय करके झाबुआ आई। मध्य प्रदेश सरकार ने पुलिस को अपनी कठपुतली बना लिया है।

Rahul Gandhi के लिए सड़कों पर उतरी Congress, भोपाल में कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन, Kamalnath बोले- सरकार ने हद पार कर दी

राहुल गांधी के अयोग्‍य घोषित होने के बाद से हो रहे प्रदर्शन

मानहानि के एक मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हाल में गुजरात के सूरत की एक अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद उन्हें लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य घोषित कर दिया गया था। इसके बाद कांग्रेस शुक्रवार से पूरे मध्य प्रदेश में विरोध प्रदर्शन कर रही है। अंडमान और निकोबार जेल से बाहर निकलने के लिए अंग्रेजों से माफी मांगने को लेकर राहुल गांधी अक्सर सावरकर पर निशाना साधते हैं।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News