हम भी गोली मारकर करेंगे जंग की शुरुआत, Lawarnce Gang के शूटर Rithik Boxer ने Rajasthan police को दिया खुला चैलेंज

69
हम भी गोली मारकर करेंगे जंग की शुरुआत, Lawarnce Gang के शूटर Rithik Boxer  ने Rajasthan police को दिया खुला चैलेंज

हम भी गोली मारकर करेंगे जंग की शुरुआत, Lawarnce Gang के शूटर Rithik Boxer ने Rajasthan police को दिया खुला चैलेंज


जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के जी क्लब में 28 जनवरी की रात अंधाधुंध फायरिंग मामले में लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को आगरा पुलिस ने इस वारदात में शामिल लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन शूटर्स को धर दबोचा था। इसके बाद उन्हें जयपुर लाया जा रहा था। इसी दौरान उनकी पुलिस ने मुठभेड़ हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार जयपुर लाते वक्त खो-नागोरियां इलाके में तीनों बदमाशों ने पुलिस के हथियार छीन फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें तीनों के पैर में गोली लगी। इस पूरे घटनाक्रम के बाद जी क्लब में फायरिंग करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर रितिक बॉक्सर ने पुलिस पर अपना गुस्सा जताया है।

रितिक बॉक्सर ने किया यह पोस्ट

रितिक बॉक्सर ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। रितिक ने मुठभेड़ की घटना के बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग को फेक एन्काउंटर बताया है। उसने लिखा है कि यह जंग की नई शुरूआत है। बदमाश रितिक बॉक्सर के अकाउंट से डाली नई पोस्ट में लिखा ‘ ॐ , हम भी चाहते तो क्लब में किसी को गोली मार सकते थे, चलो जंग की नई शुरुआत गोली मारने से ही करेंगे , जय श्रीराम , जय भारत, सलाम शहीदा नू ।’

एक करोड़ की फिरौती के लिए की थी क्लब पर फायरिंग

घटना के बाद पुलिस लगातार बदमाशों की लोकेशन ट्रेस कर रही थी। बताया जा रहा है कि इसी आधार पर आगरा पुलिस को जी क्लब फायरिंग में फरार तीन बदमाशों की जानकारी जयपुर से आगरा पुलिस को दी गई थी। जवाहर सर्किल थाना पुलिस की सूचना पर आगरा की जॉइंट पुलिस टीम ने बीकानेर के रहने वाले जयप्रकाश उर्फ जेपी, आगरा निवासी प्रदीप शुक्ला उर्फ बाबा शुक्ला और बीकानेर निवासी ऋषभ उर्फ यशचंद्र रजवार को सोमवार को गिरफ्तार किया था। बदमाशों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद अब इन तीनों का जयपुर में इलाज चल रहा है। रिपोटर्स के अनुसार जी- क्लब में उनकी ओर से फायरिंग एक करोड़ की फिरौती के लिए की गई थी।

navbharat times -Jaipur Police ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के Shooters को गोली मारी, तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, पढ़ें ऐसा क्यों हुआ?

अजय पाल लांबा ने की मीडिया से बात

इस संबंध में एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अजय पाल लांबा ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत की है। उन्होंने बताया कि रितिक बॉक्सर सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर रहा है और वह फर्जी दस्तावेजों से खरीदे गए सिम कार्ड और मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है। लांबा ने बताया कि बदमाश वीपीएन का इस्तेमाल करके अपनी ओरिजिनल लोकेशन लगातार बदल रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस बदमाश की लोकेशन ट्रेस कर रही है और हम जल्द ही रितिक बॉक्सर को गिरफ्तार कर लेंगे। वहीं लांबा ने कहा कि इसके साथ ही क्लब पर फायरिंग करने के मामले में जितने भी लोग फरार चल रहे हैं, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

G-club Firing : राम-राम Jaipur कहकर फायरिंग की जिम्मेदारी ली Ritik boxer ने,जानिए कैसे लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है संबंध

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News