स्विमिंग पूल में मोनोकिनी पहनकर उतरीं अकांक्षा पुरी, होने वाले दूल्हे मीका सिंह ने कही ये बात

62
स्विमिंग पूल में मोनोकिनी पहनकर उतरीं अकांक्षा पुरी, होने वाले दूल्हे मीका सिंह ने कही ये बात


स्विमिंग पूल में मोनोकिनी पहनकर उतरीं अकांक्षा पुरी, होने वाले दूल्हे मीका सिंह ने कही ये बात

‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ को खत्म हुए 20 दिन से ऊपर का समय हो चुका है। लेकिन घूम फिरकर इस शो से जुड़े लोगों की चर्चा होती रहती है। जैसा कि आपको ये मालूम ही है कि बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने अपनी दुल्हनिया के रूप में 14 साल पुरानी दोस्त और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को चुना था। वही अब सोशल मीडिया पर अपने दिलकश अंदाज से दीवाना बना रही हैं। उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें चारों तरफ तैर रही हैं।

आकांक्षा पुरी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं। अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज डंप की हैं। जिसमें वह ब्लैक मोनोकिनी में कहर ढा रही हैं। वह इस कॉस्ट्यूम में बला की खूबसूरत लग रही हैं। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। हर कोई इस पर अपना प्यार लुटा रहा है।


मीका सिंह ने लुटाया आकांक्षा पुरी पर प्यार
आकांक्षा पुरी का ये कातिलाना अंदाज हर किसी को घायल कर रहा है। उनकी इस तस्वीर पर सभी फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं। यहां तक कि मीका सिंह ने भी फायर इमोजी के साथ दो रेड हार्ट भी ड्रॉप किया है। लोग लिख रहे हैं- आखिरकार मार डाला।


पारस छाबड़ा से हुआ आकांक्षा पुरी का ब्रेकअप
आकांक्षा पुरी भले ही मीका सिंह की पिछले 13-14 सालों से अच्छी दोस्त रही हों। लेकिन इस बीच उन्होंने कई एक्टर्स को डेट किया है। इसमें पारस छाबड़ा का नाम सबसे ऊपर है। बताया जाता है कि दोनों ने टीवी शो ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में साथ काम किया था। इन दोनों ने दो साल डेट किया। हाथ में टैटू भी गुदवाया। लेकिन जैसे ही वह ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनें, यहीं से दोनों के रिश्तों में माहिरा शर्मा नाम की दीवार आ गई। और इनका ब्रेकअप हो गया।


सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ा था आकांक्षा पुरी का नाम
इनके अलावा आकांक्षा पुरी का नाम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी जुड़ा था। दोनों के साथ की तमाम तस्वीरें भी सामने आई थीं। बताया जाता है कि इन दोनों ने ‘बिग बॉस 13’ से पहले डेट किया था। इनके डेटिंग की खबर एक पार्टी के दौरान वायरल हुई तस्वीरों से सामने आई थी। इतना ही नहीं ये दोनों साथ की फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते थे। लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात को साफ किया था कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है। वह दोनों अच्छे दोस्त हैं।


आकांक्षा पुरी ने किया था पर्ल वी पुरी को सपोर्ट
आकांक्षा पुरी का नाम पर्ल वी पुरी के साथ भी जोड़ा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकांक्षा एक्टर पर लट्टू थीं। हालांकि कभी दोनों ने खुलकर इस बारे में बात नहीं की। तस्वीरों से ही लोगों ने इनके डेटिंग का अंदाजा लगाया था। इतना ही नहीं जब पर्ल पर रेप का आरोप लगा था, तब भी आकांक्षा ने खुलकर सपोर्ट किया था। उनका कहना था कि मैं पर्ल को काफी समय से जानती हूं और मैं ये कह सकती हूं कि, वह कभी भी ऐसा नहीं कर सकते।





Source link