स्टैन की टीम ने अब्दू की कार तोड़ी, कॉन्सर्ट से बाहर निकाला… छोटा भाईजान ने जारी किया बयान

30
स्टैन की टीम ने अब्दू की कार तोड़ी, कॉन्सर्ट से बाहर निकाला… छोटा भाईजान ने जारी किया बयान

स्टैन की टीम ने अब्दू की कार तोड़ी, कॉन्सर्ट से बाहर निकाला… छोटा भाईजान ने जारी किया बयान

‘बिग बॉस 16’ कंटेस्टेंट और मंडली के मेंबर अब्दू रोज़िक और एमसी स्टैन की लड़ाई जल्द खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। हर गुजरते दिन के साथ उनकी दुश्मनी गहरी होती जा रही है। जब से अब्दू ने एमसी स्टैन के साथ अपनी लड़ाई के बारे में घटनाओं और सोशल मीडिया पर शेयर किया है, तब से हर कोई इस विवाद के पीछे की असली वजह जानने के लिए उत्सुक है। अब्दू ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि एमसी स्टैन के बदले व्यवहार से उन्हें ठेस पहुंची है, रैपर ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। हालांकि, एमसी स्टैन के फैंस अब्दू से बहुत परेशान हो गए हैं और उन्होंने तजाकिस्तान के सिंगर के बारे में ट्रोल करना, मजाक उड़ाना और भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया है। यह अब्दू और उनकी टीम को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अब्दू का मजाक उड़ाने वाले लोगों की निंदा करते हुए एक बयान जारी किया और उनके बीच लड़ाई के पूरे कारण का भी खुलासा किया।

बयान में अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) का काम देख रही एजेंसी ने एमसी स्टैन (MC Stan) के मैनेजर पर अब्दू के साथ दुर्व्यवहार करने, गाली-गलौज करने और उनकी कार का पैनल तोड़ने का आरोप लगाया है। बयान में कहा गया है- सबसे पहले हम सभी को रमजान मुबारक की शुभकामनाएं देना चाहते हैं और सभी को हमेशा दयालु और शांतिपूर्ण रहने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं लेकिन इसके अलावा रमजान के महीने पर भी हमने महसूस किया कि अब्दू के बाद से मैक स्टैन के बारे में आधिकारिक तौर पर मामले को साफ करना जरूरी था। 20 मार्च को साजिद खान, अब्दू से मिले और मैक स्टैन साजिद के फोन पर बात कर रहे थे। तुम कैसे हो मेरे भाई मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं। आज तक स्टैन ने कोई जवाब नहीं दिया या बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

स्टैन के मैनेजर ने तोड़वाई अब्दू की कार

बयान में आगे लिखा गया है- 11 मार्च अब्दू और स्टैन दोनों बेंगलुरु में थे। अब्दू ने स्टैन के मैनेजर से बात की और कहा कि वह अपने भाई को कॉन्सर्ट में आकर सपोर्ट करना चाहते हैं, जिस पर अब्दू को कहा गया कि स्टैन अब्दू को कार्यक्रम में नहीं चाहते हैं। अब्दू ने सोचा कि स्टैन टीम से यह एक गलती थी, फिर उन्होंने एक गेस्ट के रूप में एक टिकट के साथ कॉन्सर्ट पर जाने की कोशिश की। वहां स्टैन ने मैनेजर से कहा कि इन्हें दूर कर दिया जाए और कार को तोड़ दिया जाए और पैनल को भी तोड़ दिया जाए।

अब्दू के साथ में काम भी नहीं करना चाहते स्टैन

अब्दू की टीम ने बयान में यह भी खुलासा किया कि कुछ म्यूजिक लेबल एमसी स्टैन और अब्दू को साथ में चाहते थे लेकिन रैपर ने उन्हें यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वह अब्दू के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। बयान में आगे अब्दू की टीम ने बताया कि मंडली के मेंबर्स ने अब्दू को बताया था और एमसी स्टैन परेशान थे क्योंकि अब्दू ने उनकी मां के साथ तस्वीर नहीं ली थी। अंत में मंडली ने अब्दू को बताया था कि स्टैन ने कहा कि अब्दू ने बिग बॉस के फिनाले में उनकी मां के साथ तस्वीर नहीं ली और स्टैन इस बात से नाराज थे। अब्दू यह सुनकर परेशान थे क्योंकि जब अब्दू बिग बॉस से बाहर आए तो उनकी पहली कॉल में से एक स्टैन की मां को सलाम के लिए था और स्टैन को यह बताने के लिए कि स्टैन ठीक कर रहा है।

अब्दू रोजिक ने इस तरह लूट ली फराह खान की पार्टी की लाइमलाइट, बिग बॉस-16 के कंटेस्‍टेंट ने खूब मचाया धमाल

किस बात से नाराज हैं स्टैन?

इसमें आगे है- बेशक वह एक हिजाब पहनती हैं और अब्दू उनका बहुत सम्मान करता है, उन्होंने कभी भी किसी भी तस्वीर से इनकार नहीं किया और पूछा नहीं गया था लेकिन मुस्लिम भाई इस मुद्दे को नहीं समझते थे। स्टैन ने मंडली को भी बताया था कि अब्दू ने उन्हें अनफॉलो कर दिया था और अपने कोलाब पोस्ट को हटा दिया लेकिन अब्दू ने कभी स्टैन के फॉलो ही नहीं किया और बिग बॉस में आने से पहले उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स थे और चूंकि स्टैन किसी को फॉलो नहीं करते थे, इसलिए उनके बीच कभी भी इस मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई। स्टैन की टीम से व्हाट्सअप कोलाब पोस्ट करने के लिए पुष्टि करने का अनुरोध किया गया था और बाद में उन्होंने अब्दू को बिना बताए डिलीट भी कर दिया था। अब्दू की टीम ने उन लोगों की आलोचना भी की जो उनका मजाक उड़ा रहे हैं, बॉडी शेमिंग कर रहे हैं और नस्लवादी बातें लिख रहे हैं।