सौंदर्या शर्मा की वजह से निपट गए गौतम विज, उनका जाना, शालीन का भंवरे की तरह मंडराना बड़ी चाल!

133
सौंदर्या शर्मा की वजह से निपट गए गौतम विज, उनका जाना, शालीन का भंवरे की तरह मंडराना बड़ी चाल!

सौंदर्या शर्मा की वजह से निपट गए गौतम विज, उनका जाना, शालीन का भंवरे की तरह मंडराना बड़ी चाल!

गौतम विज और सौंदर्या के प्यार के खेल पर आखिरकार ‘बिग बॉस’ के शतरंज की चाल भारी पड़ गई। गौतम ने भी मान लिया कि सौंदर्या के चक्कर में उन्होंने अपना खेल खराब कर लिया। दरअसल, गौतम वो कंटेस्टेंट्स थे जिनमें कैमरे को खींचने का और लोगों की नजरों में बने रहने का दम था, लेकिन उन्होंने जो कदम उठाया वो गलत साबित हुआ। गौतम ने शो में आते ही सबसे ग्लैमरस लड़की का साथ पकड़ा। उन्हें लगा कि वह उनके साथ वो कर जाएंगे जो उन्हें कैमरे में भी रखेगा और चर्चे में भी। हालांकि, जितनी बार उन्होंने यह जबरन साबित करने की कोशिश की उनके बीच प्यार है, उतनी बार उनका मजाक बना। सौंदर्या भी गौतम के चक्कर में कहीं और फोकस नहीं कर पाईं और शायद यही बात ‘बिग बॉस’ को नागवार गुजरी। शो में तगड़ा ट्विस्‍ट गौतम के एविक्‍शन के बाद आया है। जब सौंदर्या अब शालीन को दाना डालती हुई दिख रही हैं।

‘राजपूत की औलाद सिर्फ बेटा नहीं, बेटी भी होती है’
सौंदर्या शर्मा इन दिनों सिर्फ ‘बिग बॉस 16’ के कारण सुर्ख‍ियों में नहीं हैं। वह वेब सीरीज ‘कंट्री माफिया’ को लेकर भी छाई हुई हैं, जिसमें उनके डायलॉग ‘राजपूत की औलाद सिर्फ बेटा नहीं, बेटी भी होती है’ को लेकर काफी चर्चा है। आप सोच रहे होंगे कि ये अचानक वेब सीरीज का जिक्र क्‍यों? अब ऐसा है कि जो दिख रहा है, वही बिक रहा है। यह बात बिग बॉस के मेकर्स भी अच्‍छे से समझते हैं।

‘बिग बॉस’ इस बार खुद मैदान में उतर आए हैं

दरअसल, ‘बिग बॉस’ इस बार खुद मैदान में उतर आए हैं, जो कंटेस्टेंट के तौर पर इस घर के अंदर भले नहीं खेल रहे हैं, लेकिन टास्क में बेईमानी से लेकर चुगलखोरी वाले सारे काम कर रहे हैं। वह अपनी इन हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। मसला ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर न तो राशन का है और न टास्क का। ‘बिग बॉस’ को अपने घर के अंदर के कंटेस्टेंट्स और उनका कॉन्टेंट दिखाना है। अगर कंटेस्टेंट दिख नहीं रहा तो ‘बिग बॉस’ का पैंतरा उन्हें जरूर दिखा देता है। गौतम विज और सौंदर्या के केस में भी वही हुआ है।

करण जौहर को अपना प्यादा बनाकर घर के अंदर भेजा
गौतम वो कंटेस्टेंट थे, जिनके घर में घुसने के साथ ही उनकी तुलना ऋतिक रोशन से की गई। दिखने में बेहद हैंडसम, यंग एक्टर गौतम विज आते ही सबके दिलों पर छा गया। उनकी एंट्री अर्चना गौतम के साथ हुई थी तो उनसे उनकी एक अलग बॉन्डिंग थी। निमृत कौर अहलूवालिया के साथ भी गौतम का अच्छा कनेक्शन था। गौतम में बिग बॉस को भी दम दिखा और उन्हें घर का कैप्टन चुन लिया गया। सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन गौतम ने कैमरे में दिखने के लिए सौंदर्या का कंधा चुना और वह यहीं सबसे बड़ी गलती कर बैठे। अब सौंदर्या और गौतम दोनों ने अपने रिश्ते का झांसा घरवालों को, बिग बॉस को और ऑडियंस को भी देने लगे। ‘बिग बॉस’ को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इस बार करण जौहर को अपना प्यादा बनाकर घर के अंदर भेजा और गौतम के सिर के ऊपर यहीं से काले बादल मंडराने लगे।

जैसे इससे पहले इस घर में कभी प्यार का नाटक रचा ही न गया हो
वीकेंड का वार में तब सलमान खान बीमार थे और करण जौहर की शो में एंट्री हुई। ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर इस बार गौतम और सौंदर्या करण जौहर के निशाने पर इस कदर आए जैसे इससे पहले इस घर में कभी प्यार का नाटक रचा ही न गया हो। करण जौहर ने जी भर कर जलील किया, शायद इतना जितना बिग बॉस ने खुद भी नहीं सोचा होगा और इसके बाद से ही उनके उस ‘प्यार’ को दुनिया की नजर लग गई। शायद ‘बिग बॉस’ के साथ-साथ करण जौहर ने भी भुला दिया कि इस घर में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा ने नैशनल टेलिविजन पर क्या-क्या किया था। अश्मित पटेल और वीना मलिक कम्बल के अंदर क्या कर रहे थे। अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी ने क्या ड्रामा रचा था… और तो और गौतम गुलाटी और डियांड्रा सोरेस ने तो सारी हदें पार कर दी थीं।

साफ जाहिर है कि बिग बॉस का यह दो मुंहापन है
खैर, साफ जाहिर है कि बिग बॉस का यह दो मुंहापन है। क्‍योंकि तब उनके प्यार के ड्रामे पर उसूलों के वो सारे दिखावे कहां गए थे। लेकिन नहीं, इस बार जो गौतम और सौंदर्या ने किया वो सबसे बड़ी गलती थी और बिग बॉस की नजरों में शायद ये शालीन भनोट की नालायकी से भी बड़ी थी। जो कपल बार-बार अपने प्यार को साबित करने पर तुला है, उसे बार-बार झूठा बताने साबित करने की जैसे जंग छिड़ी थी। और वहीं शालीन भनोट जो सबकुछ करके भी सफेद झूठ सीना ठोककर कहता है कि उसकी बस सबसे दोस्ती है, उसे हर बार सही साबित कर दिया जाता है।

गौतम सौंदर्या की वजह से इस शो की भेंट चढ़ गए
खैर, गौतम सौंदर्या की वजह से इस शो की भेंट चढ़ गए। दरअसल ऐसा लग रहा है कि ‘बिग बॉस’ को सौंदर्या में वो संभावनाएं दिखी हैं, जो गौतम की वजह से सामने कभी नहीं आ पातीं और शायद इसीलिए उन्होंने फैसला लिया कि अब गौतम को रास्ते से हटाना होगा। इस मामले में ‘बिग बॉस’ बिल्कुल सही साबित हो चुके हैं। वैसे भी पिछले हफ्ते की पॉप्युलैरिटी रैंकिंग में सौंदर्या शर्मा टॉप-5 में नजर आईं। श‍िव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्‍ता के बाद लिस्‍ट में सौंदर्या का ही नाम था।

‘बिग बॉस’ के घर में अब शालीन के इर्द-गिर्द 3 लड़कियां हैं
गौतम के जाने की देरी थी कि इधर घर के अंदर सौंदर्या के आसपास शालीन भंवरे की तरह मंडराने लगे हैं। अब टीना के सामने उनके टक्कर में खड़ी होने जा रही हैं सौंदर्या, जो कि इससे पहले तक सुम्बुल हुआ करती थीं। ‘बिग बॉस’ ने यहां भी गेम खेला और सुम्बुल के पापा की फोन पर ही सही, एंट्री करवा दी। इस बार पापा ने सुम्बुल को पिछले बार से अधिक समझाया और घरवालों के खिलाफ कुछ ऐसी कड़वी बातें भी कीं जो बिग बॉस को पसंद नहीं आया। फिलहाल कहने के लिए सुम्बुल बदल चुकी हैं और अब वह टीना को उनकी औकात दिखाने पर उतर आई हैं। यानी बिग बॉस ने यहां भी गेम खेला और सुम्बुल को टीना के खिलाफ मजबूत किया है। अब शालीन के इर्द-गिर्द 3 लड़कियां है और तीनों की अपनी अलग पर्सनैलिटी है, लेकिन किसी न किसी तरह से इन्हें आपस में हर वक्त टकराना है। और क्या चाहिए था, यही तो चाहिए था बिग बॉस को।

जो दिखाना था वो गौतम के जाने की वजह से अब दिखने लगा
सौंदर्या को लेकर शालीन के आसपास जो जाल बुना जा रहा है उसमें टीना फंसती नजर आ रही हैं। सौंदर्या को ट्रेडमील पर हेल्प करते हुए उनका साथ देना, टीना का बादाम का दूध चुराकर सौंदर्या को देना और हर वक्त सौंदर्या से चिकनी-चुपड़ी बातें करते रहना…टीना को अब भारी पड़ने लगा है। हालांकि, सौंदर्या भी अब जान-बूझकर इसे हवा दे रही हैं और ये सब वह फेक कर रही हैं इसकी जानकारी अपने दोस्तों को भी दे रही हैं। सीधी सी बात है कि गौतम के निकालने के फैसले पर बिग बॉस खुश होंगे, क्योंकि उन्हें जिस तरह कॉन्टेंट दिखाना था वो गौतम के जाने की वजह से अब दिखने लगा है। बेहतर होता कि गौतम इस खेल को अपने दम पर खेल रहे होते तो शायद उनका इतनी जल्द पत्ता साफ न होता।

गौतम ने सीधे लास्ट वाले गियर से शुरू किया अपना खेल और चित पड़ गए
शिव ने सही कहा था गौतम ने सीधे लास्ट वाले गियर से शुरू किया और इसलिए उनके साथ यह हादसा हो गया। लव एंगल दिखाने के चक्कर में गौतम विज ने अपने ही सफर का अंत कर लिया। गौतम ने भी शो से बाहर होकर माना है कि उन्होंने सौंदर्या के चक्कर में पड़कर बड़ी गलती कर दी। हालांकि, गौतम फिर से इस घर में आने की तमन्ना रखते हैं और यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके भी जाहिर किया है।

सौंदर्या इसलिए भी ओटीटी दर्शकों की जुबान पर भी चढ़ी हुई हैं
बता दें कि इन दिनों सौंदर्या ओटीटी दर्शकों की जुबान पर भी चढ़ी हुई हैं। सौंदर्या हाल ही में रिलीज हुई ‘कंट्री माफिया’ वेब सीरीज में दमदार रोल में नजर आई हैं और उनकी एक्टिंग की जमकर चर्चा हो रही है। इस शो में सौंदर्या के उस डायलॉग पर भी खूब बातें हो रही है जिसमें वह कहती दिखी हैं, ‘राजपूत की औलाद सिर्फ बेटा नहीं, बेटी भी होती है’। सौंदर्या इस शो में अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए भाई के साथ कंधा भी मिलाती हैं और किताबें छोड़कर हथियार भी उठाती हैं। ऐसा लग रहा है कि ‘बिग बॉस’ को भी ‘कंट्री माफिया’ में सौंदर्या काफी पसंद आईं और अब इस मौके को भुनाने के लिए उन्हें सेंटर में लाकर खड़ा कर दिया है।