सोशल मीडिया पर फिर छाया भोजपुरी फिल्मों की हसीन अदाकारा मोनालिसा का जलवा, इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोज़

190

सोशल मीडिया पर फिर छाया भोजपुरी फिल्मों की हसीन अदाकारा मोनालिसा का जलवा, इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोज़

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) की हॉट एक्ट्रेस (Hot Actress) मोनालिसा (Monalisa) ने इंस्टाग्राम (Instragram) पर अपनी कुछ सेंसेशनल फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वो सोफे पर बैठकर सिजलिंग पोज़ देती दिख रही हैं। इस दौरान उनका टोंड फिगर साफ फ्लॉन्ट हो रहा है। तस्वीरों में मोनालिसा ने सफेद रंग का डीप नेक क्रॉप टॉप पहना हुआ है।

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा की खूबसूरती और दिलकश अदाओं के लाखों दिवाने हैं। सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाली मोनालिस की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। वो लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो डालती रहती हैं जिसे तेजी से लोग लाइक और शेयर करते हैं।

हाँलाकि मोनालिसा की पहचान पहले सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक की थी। लेकिन ‘बिग बॉस’ में एंट्री करने के बाद मोनालिसा ने टीवी की दुनिया में भी कदम रख लिया। बिग बॉस ने मोनालिसा की फैन फॉलोइंग में काफी इज़ाफा किया और बाकी का इज़ाफा अब उनकी फोटोज़ कर रही हैं। भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक हॉड एंड बोल्ड फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

monalisa5_2021_10_27_161235_1.jpg

मोनालिसा IMAGE CREDIT:

एक्ट्रेस की सिज़लिंग फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। अपनी हॉटनेस का जलवा बरकरार रखते हुए अब मोनालिया फिर से अपनी कुछ हॉट फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इन फोटोज़ में मोनालिसा सोफे पर बैठकर सिजलिंग पोज़ देती दिख रही हैं। इस दौरान उनका टोंड फिगर साफ फ्लॉन्ट हो रहा है। तस्वीरों में मोनालिसा ने सफेद रंग का डीप नेक क्रॉप टॉप पहना हुआ है। जिसके साथउन्होंने काले रंग का शॉर्ट्स पहना हुआ है इन कपड़ों में मोनालिसा बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।

monalisa2_2021_10_27_16116_1.jpg

मोनालिसा IMAGE CREDIT:

मोनालिसा ने इस ड्रेस के साथ बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव आई मेकअप किया है। उन्होंने आंखों पर हरे रंग का आईशैडो लगाया हुआ है। साथ ही साथ उन्होंने पिंक कलर की लिप्सटिक लगाई है। जिसमें एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। फोटोज़ शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्सन में ब्लैक एंड व्हाइट दिल वाले इमोजी बनाएं हैं जिसके साथ उन्होंने लिखा है ‘सीरीज़…’।






Show More









उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News