सोशल मीडिया पर उठी Sunny Leone को अरेस्ट करने की मांग, Madhuban सॉन्ग पर नाराज हैं लोग

161


सोशल मीडिया पर उठी Sunny Leone को अरेस्ट करने की मांग, Madhuban सॉन्ग पर नाराज हैं लोग

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल सनी इस बार अपनी किसी फिल्म नहीं बल्कि अपने नए रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो ‘मधुबन’ पर विवादों में घिर गई हैं। इस गाने को सिंगर कनिका कपूर ने गाया है। जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ तो सोशल मीडिया पर इस पर आपत्ति दर्ज की जाने लगीं। काफी लोगों का कहना है कि इस गाने से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं क्योंकि सनी लियोनी के डांस मूव्स आपत्तिजनक और अश्लील हैं।

जैसे ही इस वीडियो पर विवाद होने लगा वैसे ही ट्विटर पर #ArrestSunnyLeone ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया पर लोग इस गाने के मेकर्स से सार्वजनिक माफी मांगे जाने की मांग कर रहे हैं। लोग केवल गाने को बनाने वाली टीम ही नहीं बल्कि सनी लियोनी पर भी सख्त ऐक्शन लिए जाने की मांग कर रहे हैं।
सनी लियोनी का विवादित सॉन्ग ‘मधुबन’ होगा रिप्लेस, सारेगामा ने बढ़ते बवाल को देख लिया फैसला
इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि तीन दिन में सोशल मीडिया से नहीं हटाया तो सनी लियोनी व शाकिब तोशी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा, ‘कहा, ‘कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। राधा मां हमारी भगवान ही हैं। अलग से इस देश में राधा के मंदिर हैं। मां राधा की पूजा होती है। ये शाकिब तोशी ऐसा एकाध गीत अपने धर्म पर बना सकते हैं क्या? हमारे धर्म की आस्था एवं हमारे धर्म पर चोट जरूर पहुंचाते हैं। इनका गाना ऐसा ही कुत्सित प्रयास है। मैं सनी लियोनी व शाकिब तोशी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें। मैं विधि विशेषज्ञों से राय लूंगा। अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।’
navbharat times -सनी लियोनी के गाने ‘मधुबन में राधिका…’ पर बवाल, मथुरा के संतों ने कहा, ‘गाना बैन करो, वर्ना कोर्ट जाएंगे’
वहीं, मुथरा के संतों ने भी इसे बैन करने की मांग की है। उनका कहना है कि अगर गाने को हटाया नहीं गया तो वे कोर्ट जाएंगे। वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने गाने को लेकर नाराजगी जाहिर की है और गाने को बैन करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर ऐक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई और गाने पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा। उन्होंने ये भी कह दिया कि सनी लियोनी को भारत में रहने की अनुमति भी नहीं देनी चाहिए, जब तक वो सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांग लेती।
navbharat times -सनी लियोनी के ‘मधुबन’ सॉन्ग पर बवाल, उठी तुरंत डिलीट करने की मांग, जानें क्या है मामला
गाने के वीडियो पर बढ़ते बवाल के बाद सारेगामा ने एक स्टेटमेंट जारी कर गाना हटाने की बात कही है। स्टेटमेंट में म्यूजिक कंपनी ने कहा, ‘हाल में मिले फीडबैक और हमारे देशवासियों की भावनाओं को देखते हुए गाने मधुबन का नाम बदल देंगे। नया गाना अगले तीन दिनों में सभी प्लेफॉर्म पर पुराने गाने की जगह ले लेगा।’ गौरतलब है कि सनी लियोनी का ये गाना 22 दिसंबर को रिलीज हुआ था। इसे कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने अपनी आवाज दी है।
navbharat times -Sunny Leone Video: सनी लियोनी के म्यूजिक वीडियो पर बवाल, मथुरा में हिंदूवादी संगठनों ने कुचला ऐक्ट्रेस का पुतला!



Source link