सोना महापात्रा का सलमान खान के शो पर फूटा गुस्‍सा, साजिद खान को कंटेस्‍टेंट बनाए जाने पर बिफरीं

83
सोना महापात्रा का सलमान खान के शो पर फूटा गुस्‍सा, साजिद खान को कंटेस्‍टेंट बनाए जाने पर बिफरीं

सोना महापात्रा का सलमान खान के शो पर फूटा गुस्‍सा, साजिद खान को कंटेस्‍टेंट बनाए जाने पर बिफरीं

टीवी के सबसे पॉपुलर और विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन (Bigg Boss 16) का आगाज हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी ऐसे कई कंटेस्टेंट्स शो में शामिल हुए हैं जो विवादों में रहे हैं। हालांकि सबसे ज्यादा विवाद प्रड्यूसर-डायरेक्टर साजिद खान के नाम पर हो रहा है जिनपर कई लड़कियों ने पिछले सालों में #MeToo मूवमेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे।

सोना ने साजिद पर साधा निशाना
अब साजिद खान के Bigg Boss 16 में शामिल होने के बाद सिंगर सोना महापात्रा ने खुलकर अपनी नाखुशी जाहिर की है और कहा है कि वह इस फैसले से बेहद निराश हैं। सोना महापात्रा ने सोशल मीडिया पर साजिद के खिलाफ एक और पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ये है साजिद खान और अब रिएलिटी टीवी शो पर। तब अनु मलिक बच्चों के म्यूजिक रिएलिटी शो को जज कर रहा था। और तो और कैलाश खेर? ये वो लोग हैं जो टीवी पर नजर आते हैं। इन सभी पर कई महिलाओं ने मीटू के दौरान बहुत सारे आरोप लगाए हैं। इंडियन टीवी चैनल और इनके अधिकारी बेहद घटिया हैं।’

Bigg Boss 16: दूसरे ही दिन बिग बॉस ने फोड़ा नॉमिनेशन बम, मान्‍या, टीना और सौंदर्या को मिली बड़ी सजा
सोना ने चैनल की भी की आलोचना
आगे सोना महापात्रा ने लिखा, ‘मुझे पक्का यकीन है कि ये मार्केटिंग और क्रिएटिव टीम हंसते-हंसते इनका प्रमोशन करेंगी? कुछ लोगों को प्रमोशन मिल जाएगा जैसे इंडियन आइडल में पिछली बार मिला था। अपने कुकर्मों को भुलाकर चैन की नींद सो जाओ।’ सोना इससे पहले भी साजिद खान के खिलाफ कई बार सोशल मीडिया पर लिख चुकी हैं।
navbharat times -Sumbul Touqeer Khan: सब कह रहे सुम्‍बुल तौकीर खान जीतेंगी ‘बिग बॉस 16’, पर पहले एपिसोड में हो गई ये बड़ी भूल!
यौन शोषण के आरोप, और साजिद के हाथ से निकली ‘हाउसफुल 4’
वैसे बता दें कि सोना महापात्रा ऐसी अकेली इंसान नहीं हैं जो साजिद के खिलाफ लिख रही हैं। ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर में साजिद खान ने यह तो बताया कि उनके हाथ से ‘हाउसफुल 4’ निकल गई लेकिन यह नहीं बताया कि यह क्यों उनके हाथ से निकली। दरअसल यह फिल्म साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद उनसे छीन ली गई थी।
navbharat times -Sajid Khan Bio: 15 की उम्र में जेल, 10वीं में तीन बार फेल, ऐसी है ‘बिग बॉस 16’ कंटेस्टेंट साजिद खान की लाइफ
सलमान खान को भी निशाने पर ले चुकी हैं सोना
Sona Mohapatra की बात करें तो वह इससे पहले भी कई बार साजिद खान और अनु मलिक को सोशल मीडिया पर खुलकर टारगेट करती रही हैं। केवल साजिद और अनु ही नहीं बल्कि सोना ने बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan को भी कई बार टारगेट किया है। इसके बाद सलमान के फैंस ने सोशल मीडिया पर सोना महापात्रा को जमकर ट्रोल भी किया है।