सैफ अली खान के बहनोई को बीच सड़क पर शख्स देने लगा गालियां, किए अश्लील इशारे

131


सैफ अली खान के बहनोई को बीच सड़क पर शख्स देने लगा गालियां, किए अश्लील इशारे

नई दिल्ली: कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की पत्नी सोहा अली खान और उनकी बेटी के साथ एक विचलित कर देने वाली घटना हुई. इसका खुलासा कुणाल ने सोशल मीडिया पर किया है. उन्होंने बताया कि रविवार को एक शख्स ने बीच सड़क पर कुणाल और उनके परिवार की जान जोखिम में डाल दी. इतना ही नहीं जब कुणाल ने उस शख्स का विरोध किया तो उसने कुणाल को भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं. 

कुणाल खेमू ने बयां की पूरी घटना

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने इंस्टा स्टोरी पर एक कार की फोटो शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे एक शख्स ने उनके साथ बदतमीजी की है. उन्होंने लिखा, ‘आज सुबह 9 बजे मैं पत्नी, बेटी, पड़ोसन और उनके दो बच्चों के साथ ब्रेकफास्ट के लिए जुहू जा रहा था. तभी रास्ते में एक कार ड्राइवर लापरवाह की तरह गाड़ी चला रहा था. वह बार-बार हॉर्न बजा रहा था. साथ ही वह मेरी कार से ओवरटेक करने की कोशिश भी कर रहा था.

शख्स ने कुणाल खेमू को दीं गालियां 

कुणाल (Kunal Kemmu) ने आगे लिखा, ‘उसने मेरी कार के आगे अचानक ब्रेक मारकर अपनी गाड़ी रोक दी. उसने ऐसा करके ना सिर्फ अपनी बल्कि मेरी कार में बैठे हुए सभी लोगों की सुरक्षा को भी खतरे में डाल दी थी. दुर्घटना से बचने के लिए मुझे तेजी से ब्रेक मारना पड़ा और ये हमारे बच्चों के लिए किसी सदमे से कम नहीं था. इसके बाद वह शख्स गाड़ी से बाहर आया और उसने हमें कई बार मिडल फिंगर दिखाई ये जानते हुए भी कि उस समय मेरी कार में बच्चे और महिलाएं हैं. जब तक मैंने इस घटना को रिकॉर्ड करने के लिए अपनी जेब से फोन निकालता, तब तक वह अपनी गाड़ी में बैठकर चला गया. मैं मुंबई पुलिस से आग्रह करता हूं कि इस शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

मुंबई पुलिस ने शुरू कर दी कार्रवाई

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने इस पोस्ट को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है और मुंबई से मदद मांगी है. हालांकि मुंबई पुलिस ने भी कुणाल खेमू की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है. मुंबई पुलिस ने कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) को टैग करते हुए ट्वीट किया कि सांता क्रूज ट्रैफिक डिवीजन को आगे की कार्रवाई के लिए सूचना दे दी गई है. इस पर कुणाल ने मुंबई पुलिस को थैंक्यू कहा है.

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुई लोलिता भाभी, इंटरनेट पर जमकर बरपाया कहर

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link