सुम्‍बुल तौकीर को आया पैनिक अटैक, गुस्से से लाल शालीन ने टेबल पर मारी लात, टीना भी बौखलाईं

195
सुम्‍बुल तौकीर को आया पैनिक अटैक, गुस्से से लाल शालीन ने टेबल पर मारी लात, टीना भी बौखलाईं

सुम्‍बुल तौकीर को आया पैनिक अटैक, गुस्से से लाल शालीन ने टेबल पर मारी लात, टीना भी बौखलाईं

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान के रिश्ते बद से बदतर होते जा रहे हैं। शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि शालीन और टीना की वजह से सुम्बुल को पैनिक अटैक आ गया। बिग बॉस ने घरवालों को कुछ ऐसा बताया या दिखाया, जिसके बारे में उन्हें नहीं पता था। इसके बाद शालीन भनोट इतना तिलमिला गए कि टेबल पर रखे सामान पर लात मार दी। टीना दत्ता भी बौखला गईं। उन्होंने भी दीवार पर मुक्के मारे। बात इतनी बढ़ गई कि सुम्बुल बदहवास हो गईं। निमृत कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे सहित अन्य घरवाले बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते दिखे कि सुम्बुल को मेडिकल की जरूरत है।

Bigg Boss 16 के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है। इसमें सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे नजर आ रहे हैं। फिर शालीन भनोट गुस्से में तिलमिलाते हुए कहते हैं, ‘दूर रहो।’ उन्हें इस कदर गुस्सा आता है कि टेबल पर रखे सामान पर लात मार देते हैं। सुम्बुल अपना बचाव करते हुए कहती हैं, ‘तुमसे कब आई बात करने के लिए।’ फिर टीना दत्ता कहती हैं, ‘लोग वही बोल रहे हैं, जो बाहर दिख रहा है।’ फिर शालीन कहते हैं, ‘मेरी क्या गलती है। वो खुद ही आ रही है ना।’ टीना भी गुस्से में दीवार पर मुक्के मारती हैं। कहती हैं, ‘मेरा कैरेक्टर असेसिनेशन कर रहे हैं।’

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस का असली बाप….’ अर्चना गौतम ने साजिद खान का बैंड बजाया, ऑडियंस को बड़ा मजा आया, ट्वीट वायरल
सुम्बुल को आया पैनिक अटैक


दूसरी तरफ इस झगड़े के बीच Sumbul Touqeer Khan) को पैनिक अटैक आ जाता है। वो बदहवास हो जाती हैं। उनकी हालत देखकर घरवाले भी घबरा जाते हैं। निमृत बिग बॉस से रिक्वेस करती हैं कि ‘क्या सुम्बुल को मेडिकल रूम में बुला सकते हैं।’ अब सवाल ये उठता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जिसकी वजह से शालीन और टीना भड़के। क्या सुम्बुल ने कुछ बोला। क्या घरवालों को सुम्बुल के पापा की कॉल सुनाई गई? क्या घरवालों को कोई फुटेज दिखाई गई? अब इन सवालों के जवाब तो आज (24 नवंबर 2022) के एपिसोड में ही मिलेंगे, जिसे आप रात 10 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।

फहमान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री

इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होगी। ये कोई और नहीं हैं, बल्कि फहमान खान (Fahmaan Khan) हैं, जो सुम्बुल के दोस्त और को-एक्टर रहे हैं। इसका भी प्रोमो सामने आ चुका है। फहमान को घर में देखकर सुम्बुल बहुत खुश होती हैं और रो भी पड़ती हैं। हालांकि, ये भी कहा जा रहा है कि फहमान सिर्फ एक दिन के लिए ही घर के अंदर गए हैं, ताकि सुम्बुल को गाइड कर सकें।

वीकेंड का वार में आमने-सामने होगी फैमिली
सुम्बुल तौकीर खान से ज्यादा उनके पापा सुर्खियों में छाए हुए हैं। पहले सुम्बुल को समझाने के लिए उनके पापा को शो में बुलाया गया। फिर कुछ दिनों पहले दोनों की कॉल पर बात कराई गई। इस दौरान सुम्बुल के पापा ने शालीन और टीना के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। इसके बाद टीना दत्ता की मम्मी ने वीडियो शेयर कर सुम्बुल के पापा को खरी-खरी सुनाई। दूसरी तरफ शालीन के पापा ने शो को लेकर कहा कि सिर्फ सुम्बुल के पापा को ही क्यों, सबके पैरेंट्स को बुलाना चाहिए। इन सब बवाल के बाद बताया जा रहा है कि मेकर्स ने टीना, सुम्बुल और शालीन के पैरेंट्स को बुलाया है। सभी वीकेंड का वार में एक-दूसरे के आमने सामने होंगे।

अर्चना और साजिद में मचा घमासान

बीते एपिसोड की बात करें तो अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच ‘बाप’ पर कॉमेंट करने को लेकर खूब बवाल मचा। साजिद ने अर्चना को भद्दी-भद्दी गालियां दीं। स्टूल पर लात भी मारी, जो सीधे अर्चना को जाकर लगी। ऑडियंस को अर्चना का साथ दे रही है, लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान इस मुद्दे को लेकर किसकी बैंड बजाएंगे। नॉमिनेशन की बात करें तो सौंदर्या शर्मा, एमसी स्टैन, अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम और सुम्बुल तौकीर नॉमिनेट हुए हैं।