सुम्बुल के साथ दोस्ती की आड़ में निमृत का ‘घटिया खेल’ देख बौखलाए यूजर्स, जमकर लगाई लताड़

35
सुम्बुल के साथ दोस्ती की आड़ में निमृत का ‘घटिया खेल’ देख बौखलाए यूजर्स, जमकर लगाई लताड़

सुम्बुल के साथ दोस्ती की आड़ में निमृत का ‘घटिया खेल’ देख बौखलाए यूजर्स, जमकर लगाई लताड़

‘बिग बॉस 16’ का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे ही अब घरवालों के असली चेहरे दिखने शुरू हो गए हैं। अब तक ‘मंडली’ के सदस्यों को देश की जनता सच्चा मानती आ रही थी। एमसी स्टैन और शिव ठाकरे के मामले में यह सही भी है। लेकिन निमृत के मामले में यह एकदम उलट साबित हुई है। निमृत, जोकि खुद को सुम्बुल तौकीर खान का दोस्त बताती हैं, वहीं अपनी दोस्त की पीठ में छुरा घोंपती दिखीं। जिस सुम्बुल ने निमृत को ‘टिकट टू फिनाले वीक’ का टिकट दिलवाने के लिए टास्क में एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया, उसी सुम्बुल के खिलाफ निमृत प्लानिंग करती दिखीं। निमृत का ऐसा रूप देख यूजर्स भड़क गए हैं। लेकिन इस गुस्से की आग में घी डालने का काम उस वीडियो ने किया है, जो अब सामने आया है।

इस वीडियो में Nimrit Kaur Ahluwalia, अर्चना गौतम के साथ मिलकर सुम्बुल को टिकट टू फिनाले की रेस से बाहर निकालने की प्लानिंग करती नजर आ रही हैं। निमृत, Archana Gautam से कहती हैं कि वह Sumbul Touqeer Khan को निकालने के लिए प्रियंका को मनाने की कोशिश करें। यह वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है और सुम्बुल के फैन्स की आर्मी बुरी तरह बौखला गई है।

निमृत पर भड़के सुम्बुल के फैन्स

सुम्बुल तौकीर खान के फैन्स निमृत को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने दोस्ती का नाम खराब कर दिया। यूजर्स यह देखकर हैरान हो रहे हैं जो अर्चना और प्रियंका, निमृत को फूटी आंख नहीं सुहातीं और ‘छत्तीस का आंकड़ा है’, उन्हीं के साथ निमृत ने सुम्बुल के खिलाफ हाथ मिलाया।

Bigg Boss 16 Ep 122 Highlights: प्रियंका की कोशिश नाकाम, निमृत बनीं सीजन की आखिरी कैप्टन, जीता ‘टिकट टू फिनाले’

निमृत का वायरल वीडियो, जिसे देख भड़के यूजर्स:

tweet

एक यूजर ने लिखा है, ‘सुम्बुल, निमृत के लिए लड़ती रही ताकि वह टिकट टू फिनाले रेस में बनी रहे। लेकिन जब निमृत को मौका मिला कि वह सुम्बुल को फिनाले रेस में ला सकती है, तो उन्होंने धोखा दे दिया।’ यूजर्स का कहना है कि निमृत बहुत स्वार्थी हैं। अगर उन्हें शिव का सपोर्ट नहीं मिलता तो वह यहां तक भी नहीं पहुंच पातीं।

navbharat times -Bigg Boss 16: शिव और एमसी स्टैन के साथ फेक था अर्चना और प्रियंका का झगड़ा? रात की प्लानिंग का वीडियो वायरल

tweet

tweet

navbharat times -Bigg Boss 16, Jan 29 Highlights: प्रियंका और अर्चना की शिव-स्टैन से गंदी लड़ाई, बिग बॉस ने दी चेतावनी

सुम्बुल के लिए बदला शिव, निमृत और स्टैन का बर्ताव

दूसरी ओर, यूजर्स इसलिए भी भड़के हुए हैं कि शिव, स्टैन और निमृत का सुम्बुल के प्रति व्यवहार पूरी तरह बदल गया। उन्होंने सुम्बुल को कहना शुरू कर दिया कि वह विक्टिम कार्ड खेल रही हैं। दरअसल ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क में जब सुम्बुल ने अपने प्रति ‘मंडली’ के सदस्यों यानी निमृत, शिव और एमसी स्टैन का रूखा बर्ताव देखा तो उन्हें बहुत दुख हुआ। इस वजह से सुम्बुल उनसे किसी तरह की बात करती नजर नहीं आईं।

‘विक्टिम कार्ड खेल रही है सुम्बुल’

लेकिन सुम्बुल की चुप्पी को समझने और उन्हें दिलासा देने के बजाय शिव, स्टैन और निमृत ने एक कोने में बैठकर सुम्बुल की चुगलियां शुरू कर दीं। स्टैन ने सुम्बुल के लिए कहा कि ऐसा एटिट्यूड पसंद नहीं है। और कौन सा यह छोटी है? घर है, इतना पैसा कमा रही है और इतने बड़े शो में आई है। ये अब विक्टिम कार्ड खेल रही है।