‘सुकेश ने तिहाड़ जेल में मुझे शादी के लिए प्रपोज किया’… चाहत खन्ना ने किए चौंकाने वाले खुलासे

28
‘सुकेश ने तिहाड़ जेल में मुझे शादी के लिए प्रपोज किया’… चाहत खन्ना ने किए चौंकाने वाले खुलासे

‘सुकेश ने तिहाड़ जेल में मुझे शादी के लिए प्रपोज किया’… चाहत खन्ना ने किए चौंकाने वाले खुलासे

तिहाड़ जेल में बंद कथित कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर की गतिविधियों की जांच में एक्ट्रेसेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के अलावा कई शोबिज नाम सामने आए हैं। इनमें चाहत खन्ना, निक्की तंबोली, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल शामिल हैं, जिनमें से कुछ कथित तौर पर उनसे जेल में मिले थे, जहां कहा जाता है कि उन्होंने एक फिल्म निर्माता के रूप में पेश किया था। चाहत, जिन्होंने हाल ही में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है, ने हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्स’ से बात की है और आरोप लगाया है कि जेल में सुकेश से मिलने के लिए उन्हें धोखा देने के बाद झूठ और धमकियों के जाल ने घेर लिया। वह यह भी दावा करती हैं कि उन्हें बार-बार ब्लैकमेल किया गया और अपना नाम बचाने के लिए फिरौती देने के लिए मजबूर किया गया।

चाहत (Chahatt Khanna) का कहना है कि मई 2018 में उन्हें जज के तौर पर दिल्ली के एक स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने का फोन आया। उन्होंने कहा, ‘मैंने 18 मई, 2018 को दिल्ली की यात्रा की। मुंबई हवाई अड्डे पर मैं एंजेल खान नाम की एक महिला से मिली, जिसने कहा कि वह मेरे साथ कार्यक्रम में जाएगी। जब हम दिल्ली में उतरे तो हमने स्कूल जाने के लिए एक कार ली। लेकिन थोड़ी देर बाद हम अचानक रुक गए और उसने कहा कि हमें कार बदलनी होगी, क्योंकि इसे स्कूल के अंदर नहीं जाने दिया जाएगा। हम फिर एक ग्रे इनोवा में चले गए और कुछ सेकंड के भीतर मुझे एहसास हुआ कि हम तिहाड़ जेल के बाहर हैं। जब मैंने उससे इस बारे में पूछा, तो उसने कहा कि हमें जेल के रास्ते स्कूल में जाना है।’

‘मुझे नहीं पता था कि मुझे तिहाड़ ले जाया जा रहा है’

एंजेल कथित तौर पर पिंकी ईरानी के उपनामों में से एक है, जिसने कथित तौर पर कई एक्ट्रेसेस को सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) से मिलवाया था। सुकेश के खिलाफ 200 करोड़ के जबरनवसूली मामले में उनकी संलिप्तता की जांच के लिए उन्हें पहली बार 2021 में प्रवर्तन निदेशालय और फिर पिछले साल दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Nora Fatehi: सहेली के पति के नाम पर नोरा ने ली थी गाड़ी, घर खरीदने के लिए भी मांगे थे पैसे- ठग सुकेश का दावा

‘एंजेल ने मुझे शगुन बताकर करीब 2 लाख रुपए दिए’

जेल के अंदर 20-25 मिनट बिताने के बाद चाहत को एंजल के साथ जाना याद है। उन्होंने बताया, ‘हम सीधे हवाई अड्डे गए और रास्ते में एंजेल ने मुझे ‘शगुन’ के रूप में लगभग 2 लाख रुपये दिए और मुझे बताया कि सुकेश मुझे पसंद करता है।’ चाहत का कहना है कि मई 2018 के बाद सुकेश ने उसे जेल से दो-तीन बार फोन किया। वो बोलीं- वह मुझे अंतरराष्ट्रीय नंबरों से कॉल करता था और दावा करता था कि वह मुझे किसी भी नंबर से कॉल कर सकता है – जिसमें मेरे पति भी शामिल हैं! ये कॉल लगभग एक मिनट तक चलती थी और वह मेरे बच्चों के बारे में पूछते थे और पूछते थे कि क्या मुझे कुछ चाहिए।

navbharat times -महाठग सुकेश ने नेटफ्लिक्स से सीखा था ‘ब्लैक एंड वाइट’ का खेल, इतनी दौलत कैसे छिपाई, समझिए पूरा गेम

जेल के उस कमरे में डर गई थीं चाहत खन्ना

चाहत का कहना है कि यह महसूस करने के बाद कि वह तिहाड़ में है, उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया और कार को रोकने के लिए कहा लेकिन महिला उन्हें शांत करती रही और इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, वे तिहाड़ जेल के अंदर थे। वो बोलीं- मुझे पता था कि मैं फंस गई थी और अपने दो बच्चों के बारे में सोचकर घबरा गई। कार से उतरते ही हमें एक कमरे में ले जाया गया। मुझे याद है कि कमरा लैपटॉप, घड़ियां और महंगी लग्जरी चीजों से भरा हुआ था।

navbharat times -Sukesh-Nora: सुकेश चंद्रशेखर का नोरा फतेही पर गंभीर आरोप- वो जैकलीन से जलती थी, मेरा ब्रेनवॉश करती थी

तिहाड़ जेल में घुटनों पर बैठ गया- चाहत

कमरे में चाहत का परिचय एक ऐसे आदमी से हुआ जो खुद को शेखर रेड्डी कहता था। वह बताती हैं, ‘उसने एक फैंसी शर्ट पहन रखी थी, बहुत सारा परफ्यूम छिड़का हुआ था और सोने की चेन पहन रखी थी। उन्होंने खुद को एक लोकप्रिय साउथ टीवी चैनल के मालिक और जे जयललिता के भतीजे के रूप में पेश किया। उन्होंने कहा कि उन्हें चुनाव के दौरान ईवीएम से छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया था लेकिन जेल में उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा था। उन्होंने कहा कि वह मेरे फैन हैं और उन्होंने मेरा टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ देखे हैं और मुझसे मिलना चाहते हैं। मैंने उससे कहा, ‘तुम मुझे यहां क्यों बुलाओगे? मैंने अपने छह महीने के बच्चे को घर पर छोड़ दिया है और यह एक कार्यक्रम है यह सोचकर यहां आई हूं। ‘ फिर, इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाती, वह घुटने के बल बैठ गया और कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहता है। मैंने उस पर चिल्लाते हुए कहा, ‘मैं शादीशुदा हूं और मेरे दो बच्चे हैं।’ लेकिन उसने कहा कि मेरे पति मेरे लिए सही आदमी नहीं हैं और वह मेरे बच्चों के पिता बनेंगे। मैं इतनी डर गई कि मैं रोने लगी।’