सीतामढ़ी में सामने आया ओडिशा वाला इश्क, पुलिस की अभिरक्षा में मंदिर में हुई शादी

7
सीतामढ़ी में सामने आया ओडिशा वाला इश्क, पुलिस की अभिरक्षा में मंदिर में हुई शादी

सीतामढ़ी में सामने आया ओडिशा वाला इश्क, पुलिस की अभिरक्षा में मंदिर में हुई शादी

सीतामढ़ी के युवक को ओडिशा की युवती से प्यार हो गया। युवती बिहार पहुंच गई। लड़के से मिली। उसके बाद मंदिर में शादी संपन्न हुई। दोनों एक दूसरे को लड्डू खिलाकर शादी के बंधन में बंध गये। इस बात के साक्षी स्थानीय पुलिसवाले बने। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है।

 

सीतामढ़ी: प्यार भी अजीब चीज है। यह एक नशा है। ऐसा नशा कि इसमें पड़ने पर प्रेमी युगल को सबकुछ सिर्फ और सिर्फ हसीन ही दिखता है। भले ही बाद में इसके परिणाम सोच के विपरीत ही क्यों न हो, लेकिन तत्काल उन्हें इससे बेहतर कुछ नहीं दिखता है। ऐसे ही एक प्यार में पागल एक युवती का मामला सामने आया है। युवती की जिद के आगे लड़का एवं उसके परिजन को झुकना पड़ा है। खाकी वालों की मौजूदगी में थाना परिसर स्थित मंदिर में गुरुवार को दोनों की शादी हुई।

पुलिस के समझाने का असर नहीं

शादी को लेकर काफी देर तक ड्रामा भी चला। युवती हर हाल में युवक से शादी की जिद पर अड़ी थी। वहीं, युवक शादी तय हो जाने का हवाला देकर उक्त युवती से शादी करने से मना कर रहा था। मामला पुलिस के पास पहुंचा। युवक की शादी तय होने के कारण थाना पुलिस की कोशिश थी कि युवती को समझा बुझाकर मामले को सुलझा लें, लेकिन बात नही बनी। पुलिस की बातों का युवती पर कोई असर नहीं पड़ा। वह हर हाल में युवक के साथ शादी के बंधन में बंधना चाहती थी। तब पुलिस ने थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी।

कैसे हुआ दोनों में प्यार

युवती उड़ीसा के कोरापुट जिला निवासी स्व प्रफुल्ल कुमार की पुत्री मीनू कुमारी है। दरअसल, सोनबरसा प्रखंड के मढ़िया गांव धनेश्वर राय का पुत्र लालबाबू राय लंबे समय से तमिलनाडु में सिलाई – कटाई का काम करता था। उसी कंपनी में मीनू भी काम करती थी। इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ। 31 मई 22 को लालबाबू राय की शादी होने वाली थी। इसकी भनक लगते ही मीनू उड़ीसा से सोनबरसा पहुंच गई और शादी की जिद करने लगी। लाल बाबू के इनकार करने पर वह थाना में पहुंच गई और पुलिस को पूरी बात की जानकारी दी। काफी नाटक के बाद दोनों की मंदिर में शादी संभव हो सकी। मौके पर प्रभारी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी सुचित्रा कुमारी, पूर्व मुखिया प्रतिनिधि वीरेंद्र कुमार महतो, सत्येन्द्र मिश्र, अशोक कुमार मिश्र दिनेश महतो सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News