सीएम नीतीश की चुप्पी के कारण बिहार में बढ़ रहा अपराध, अरवल में चिराग पासवान का सीधा हमला

177
सीएम नीतीश की चुप्पी के कारण बिहार में बढ़ रहा अपराध, अरवल में चिराग पासवान का सीधा हमला

सीएम नीतीश की चुप्पी के कारण बिहार में बढ़ रहा अपराध, अरवल में चिराग पासवान का सीधा हमला

Chirag Paswan News: जमुई सांसद चिराग पासवान सोमवार को अरवल पहुंचे। यहां पर उन्होंने पद यात्रा निकाली। इस दौरान उन्होंने अरवल जिलाधिकारी से मिलकर एक सप्ताह के अंदर जिले में हुए तीन हत्याओं की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की। पद यात्रा के दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला।

 

अरवल: बिहार के अरवल में जमुई सांसद चिराग पासवान ने पद यात्रा निकाली। लोक जनशक्ति पार्टी ( राम विलास ) के अध्यक्ष ने मां-बेटी को जिंदा जलाने के विरोध में पद यात्रा निकाली। इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार अपराधियों की गिरफ्त में है। सीएम नीतीश से सत्ता संभल नहीं रही है। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की चुप्पी के कारण बिहार में अपराध बढ़ रहा है।

c2

दरअसल, परासी थाना इलाके के चकिया गांव की रहने वाली सुमन देवी और उनकी 7 वर्षीय बच्ची को छेड़खानी के विरोध करने पर अपराधियों ने एक सप्ताह पहले आग लगा दी थी। इस घटना में महिला की मौत उसी दिन हो गई है। वहीं बच्ची का इलाज पटना पीएमसीएच में चल रहा था। उसकी भी सोमवार को मृत्यु हो गई।

c3

इधर, बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर चिराग पासवान ‘बिहार बचाओ यात्रा’ निकाल रहे हैं। इसी क्रम में वे सोमवार को अरवल पहुंचे और यहां पर पद यात्रा निकाली। इस दौरान चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार सरकार दूसरों की कृपा से चल रही है।

c1

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार जंगलराज वालों के साथ मिलकर सरकार चल रहे हैं। नीतीश कुमार को घमंडी बताते हुए चिराग पासवान ने कहा कि इस दल से उस दल में पाला बदलने में माहिर नीतीश कुमार दूसरों की कृपा पर घमंड कर रहे हैं। इस दौरान चिराग पासवान ने अरवल में हुई एक सप्ताह के अंदर तीन हत्याओं की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की।

c4

बता दें कि चिराग पासवान पद यात्रा के दौरान अरवल डीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने के बाद चिराग पासवान ने मृतक के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। चिराग पासवान ने पुलिस-प्रशासन से सभी हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News