सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ऐसा था शहनाज गिल का प्यार, कहा था- मेरा उससे रिश्ता कभी नहीं टूटेगा

85


सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ऐसा था शहनाज गिल का प्यार, कहा था- मेरा उससे रिश्ता कभी नहीं टूटेगा

नई दिल्ली: टीवी एक्टर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो तब का है जब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) में गए थे. मालूम हो कि हाल ही में दोनों शो के सेट पर पहुंचे थे और करण जौहर (Karan Johar) से खूब बातें की थीं. इस बातचीत के दौरान एक मौका ऐसा भी था जब शहनाज (Shehnaz Gill) ने करण (Karan Johar) के सामने अपने दिल की बात कही थी.

मेरा रिश्ता कभी नहीं टूटेगा
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने करण जौहर (Karan Johar) से सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा था कि ये बॉयफ्रेंड-शॉयफ्रेंड तो छोड़कर चले जाते हैं. ये नहीं चलता. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हाथ थामते हुए कहा था कि ये जो मेरा रिश्ता है ना. ये कभी नहीं टूटेगा. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दोनों के बीच ऐसा था रिश्ता
बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) के दौरान दोनों के बीच ऐसा रिश्ता बना जिसे न सिर्फ घरवालों ने बल्कि पब्लिक से भी बेशुमार प्यार मिला. यूं तो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका था लेकिन उनकी जो ट्यूनिंग शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ देखने को मिली वैसी कभी भी नहीं मिली थी. शहनाज और सिद्धार्थ (Shehnaaz and Sidharth) एक दूसरे के साथ हमेशा ही खुश नजर आते थे.

शादी करना चाहती थीं शहनाज
एक रिपोर्ट के मुताबिक अबू मलिक (Abu Malik) ने बताया कि शहनाज (Shehnaaz Gill) चाहती थीं कि वो सिड को शादी के लिए राजी करें. अबू मलिक (Abu Malik) ने बताया, ‘मुझे लगता है कि ये लॉकडाउन से एक दिन पहले की बात है जब शहनाज (Shehnaaz Gill) ने मुझे इस बारे में बताया.’ इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भी अबू को इस बारे में बताया था कि अगर एक भी दिन शहनाज (Shehnaaz Gill) उनसे नाराज हो जाती थी तो उनका दिन अच्छा नहीं जाता था.

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla ने तोड़ दी SidNaaz की जोड़ी, प्यारे कपल ने जीते थे लाखों दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link