‘सिंघम’ के साथ मनाऊंगा बर्थडे… बेटे की जिद के आगे झुके पैरेंट्स, थाने में पुलिसवालों ने भी दिल खुश कर दिया

184
‘सिंघम’ के साथ मनाऊंगा बर्थडे… बेटे की जिद के आगे झुके पैरेंट्स, थाने में पुलिसवालों ने भी दिल खुश कर दिया

‘सिंघम’ के साथ मनाऊंगा बर्थडे… बेटे की जिद के आगे झुके पैरेंट्स, थाने में पुलिसवालों ने भी दिल खुश कर दिया

Muneshwar Kumar | Navbharat Times | Updated: Dec 5, 2022, 11:26 AM

Child Birthday In Police Station: भोपाल में चार साल के बच्चे की जिद के सामने उसके पैरेंट्स झुक गए हैं। बच्चे की जिद थी कि वह सिंघम के साथ अपना जन्मदिन मनाएगा। कुछ देर तक पैरेंट्स परेशान रहे। इसके बाद पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां पुलिसवालों ने दिल खुश कर दिया है।

 

‘सिंघम’ के साथ मनाऊंगा बर्थडे… बेटे की जिद के आगे झुके पैरेंट्स, थाने में पुलिसवालों ने भी दिल खुश कर दिया
चार साल के रुद्राक्ष का रविवार को जन्मदिन था। वह अपने माता-पिता से जिद कर रहा था कि मैं इस बार सिंघम के साथ अपना बर्थडे मनाऊंगा। बच्चे की जिद के आगे पैरेंट्स परेशान थे। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि सिंघम के साथ उसका बर्थडे कैसे मनाऊं। इसके बाद माता-पिता रुद्राक्ष को लेकर बाजार गए और वहां पर उसके लिए सिंघम लुक का ड्रेस खरीदा। बच्चे को माता-पिता वर्दी पहना दी। इसके बाद भी वह नहीं माना है और रियल सिंघम के साथ ही बर्थडे की जिद करता रहा। बच्चे की जिद के आगे माता-पिता झुक गए और निशातपुरा पुलिस स्टेशन पहुंचे। वहां जाकर पुलिसकर्मियों को अपनी समस्या बताए। इसके बाद पुलिसवालों ने उनका दिल खुश कर दिया है।

थाने में मना बर्थडे

95993979 -

निशातपुरा थाने के पुलिसकर्मियों ने बच्चे की इच्छा पूरी कर दी है। थाने में ही रुद्राक्ष के लिए केक मंगवाया गया। वहां पुलिसकर्मियों ने रुद्राक्ष का केक काटा है। इसके बाद वह बेहद खुश नजर आया है। साथ ही निशातपुरा पुलिस ने एक अलग छवि पेश की है कि हम आपके साथ हर वक्त खड़े हैं। पुलिसकर्मियों ने बर्थडे के दौरान रुद्राक्ष को गिफ्ट भी दिए हैं।

पुलिस अफसरों का फैन है रुद्राक्ष

95993987 -

दरअसल, निशातपुरा इलाके में रहने वाले आकाश मालवीय एक निजी फर्म में काम करते हैं। रविवार को उनके बेटे रुद्राक्ष का चौथा बर्थडे था। वह पुलिस अफसरों का जबरा फैन है। बर्थडे पर अपने पिता से सिंघम के साथ जन्मदिन मनाने की जिद पकड़ ली। इसके बाद माता-पिता ने खाकी ड्रेस दिलवाकर बहलाने की कोशिश की।

बेटे को लेकर थाने पहुंचे माता-पिता

95994016 -

खाकी ड्रेस दिलवाने के बाद रुद्राक्ष के माता-पिता उसे काफी समझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन रुद्राक्ष टस से मस नहीं हो रहा था। वह मनाने को तैयार नहीं था। इसके बाद उसके पैरेंट्स उसे लेकर निशातपुरा थाना पहुंचे। वहां मौजूद पुलिस अधिकारी से अपनी पीड़ा बताई। थाने में पदस्थ एएसआई सुखवीर यादव ने अपने पास बुलाया। इसके बाद उससे बात की।

थाने में ही मंगाया केक

95994030 -

पुलिसवालों ने बच्चे के लिए थाने में केक और फूल मंगवाया। इसके बाद थाने में रुद्राक्ष ने केक काटा है। साथ ही पुलिसकर्मियों ने उसके ऊपर फूल की बारिश की है। पिता ने कहा कि उसे शुरू ही वर्दी काफी पसंद है। पुलिस को देखने के बाद वह सैल्यूट भी करने लगता है।

थाने में हो गया खुशनुमा माहौल

95994045 -

रुद्राक्ष का बर्थडे थाना परिसर में मनाया गया। इस दौरान वहां आने वाले फरियादी इसे देखकर हतप्रभ थे। केक कटिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने रुद्राक्ष के ऊपर फूलों की बारिश की भी है। इस दौरान रुद्राक्ष काफी खुश नजर आया है। माता-पिता ने इसके लिए पुलिस का आभार जताया है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News