सिंगर सोनू निगम के पिता से 72 लाख रुपये की लूट, पूर्व ड्राइवर रेहान गिरफ्तार

13
सिंगर सोनू निगम के पिता से 72 लाख रुपये की लूट, पूर्व ड्राइवर रेहान गिरफ्तार

सिंगर सोनू निगम के पिता से 72 लाख रुपये की लूट, पूर्व ड्राइवर रेहान गिरफ्तार

बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम के पिता अगम कुमार निगम संग लूट की घटना की बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उनके घर से 72 लाख रुपये लूट लिए गए। इसका आरोप पूर्व ड्राइवर पर लगा है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सोनू की बहन निकिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद ये मामला सामने आया। पुलिस इस केस की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि सिंगर सोनू निगम के 76 साल के पिता के एक पूर्व ड्राइवर पर घर से कथित तौर पर 72 लाख रुपये चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि सिंगर के पिता अगम कुमार निगम मुंबई के अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं और कथित चोरी 19 मार्च से 20 मार्च के बीच हुई थी।

कुछ दिन पहले ही ड्राइवर को काम से हटाया था

सोनू निगम की छोटी बहन निकिता ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के अनुसार, अगम कुमार निगम के पास करीब 8 महीने से रेहान नाम का एक ड्राइवर था, लेकिन उसकी परफ़ॉर्मेंस संतोषजनक नहीं थी। इस कारण उसे हाल ही में काम से हटा दिया गया था।

Sonu Nigam Selfie Scuffle: सोनू निगम के साथ हुई हाथापाई पर शान का फूटा गुस्सा, बोले- इस उपद्रव को देख हैरान हूं
Navbharat Times -Sonu Nigam Video: शो में हाथापाई के बाद पापा को लेकर मुंबई से रवाना हुए सोनू निगम, बताया- अब कैसा है उनका हाल

अलमारी में बने लॉकर से पहले गायब हुए 40 लाख

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगम कुमार निगम रविवार को वर्सोवा इलाके में निकिता के घर लंच पर गए थे और कुछ देर बाद वापस लौटे। उसी दिन शाम को उन्होंने अपनी बेटी को फोन पर बताया कि लकड़ी की अलमारी में रखे डिजिटल लॉकर से 40 लाख रुपये गायब हैं।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

अगले दिन अगम कुमार निगम वीजा संबंधी किसी काम से अपने बेटे के घर 7 बंगलों में गए और शाम को लौटे। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने लॉकर से 32 लाख रुपये गायब पाए और लॉकर भी डैमेज नहीं हुआ था। इसके बाद उन्होंने और निकिता ने उनकी सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें पूर्व ड्राइवर रेहान दोनों दिन बैग लेकर फ्लैट की ओर जाते दिख रहा है। शिकायत के अनुसार, अगम कुमार को शक है कि रेहान डुप्लीकेट चाभी की मदद से उनके फ्लैट में घुसा और बेडरूम में डिजिटल लॉकर से 72 लाख रुपये चुरा लिए। निकिता की शिकायत पर ओशिवारा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 380, 454 और 457 के तहत चोरी और घर में घुसने के लिए प्राथमिकी दर्ज की, अधिकारी ने कहा कि जांच चल रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।