सिंगर श्रवण भार्गवी के गाने ‘ओकापारी कोकापारी’ से क्‍यों गुस्‍सा हैं भगवान वेंकटेश के भक्‍त?

138
सिंगर श्रवण भार्गवी के गाने ‘ओकापारी कोकापारी’ से क्‍यों गुस्‍सा हैं भगवान वेंकटेश के भक्‍त?


सिंगर श्रवण भार्गवी के गाने ‘ओकापारी कोकापारी’ से क्‍यों गुस्‍सा हैं भगवान वेंकटेश के भक्‍त?

साउथ की प्लेबैक सिंगर श्रवण भार्गवी विवादों में फंस गई हैं। इसकी वजह से उनका म्यूजिक वीडियो ‘ओकापारी कोकापरी’ है। इस वीडियो को उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था, जो अब वायरल हो रहा है। हालांकि, सिंगर ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि लोग सिर्फ फीमेल सिंगर पर ही आपत्ति जताते हैं। आइये जानते हैं कि आखिर किस वजह से सिंगर श्रवण बहस में पड़ गई हैं और जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ के भी बारे में, जिसमें क्या इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं है?

श्रवण भार्गवी (Sravana Bhargavi) का ये गाना 15वीं सदी के हिंदू संत अन्नामय्या के संकीर्तन ‘ओकापरी कोकापरी’ का नया वर्जन है। इस गाने में अन्नामाचार्य भगवान वेंकटेश की सुंदरता और आकर्षण की प्रशंसा करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ श्रवण भार्गवी अपने गाने में साड़ी में नजर आ रही हैं। उनका गाने का ये वर्जन महिला की सुंदरता का बखान कर रहा है। यही वजह है कि भक्तों को उनका वीडियो खटक रहा है और वो इसे डिलीट करने की मांग कर रहे हैं।

भार्गवी ने किया करारा जवाब

इस गाने में गलत Visualization को लेकर वेंकटेश भक्त सिंगर श्रवण भार्गवी (Sravana Bhargavi Song Controversy) को खरीखोटी सुना रहे हैं। कई लोग सिंगर और उनके गाने के खिलाफ आपत्ति जता रहे हैं। इस पर भार्गवी ने भी रिएक्ट किया है और जवाब देते हुए कहा कि जब महिला एक गाना रिलीज करती है तो लोगों को आपत्ति होती है।

Naga Chaitanya: सामंथा रुथ प्रभु से पहले नागा चैतन्य ने टूटी हुई शादी पर तोड़ी चुप्पी, अब ऐसी हो गई है जिंदगी
‘फीमेल सिंगर के गाने पर लोग जताते हैं आपत्ति’
Sravana Bhargavi ने कहा, ‘वीडियो में कोई अश्लीलता नहीं है। न ही ये अन्नामय्या गाने को नीचा दिखा रहा है। सिर्फ जब फीमेल सिंगर एक वीडियो का एल्बम रिलीज करती है तो कुछ लोग आपत्ति जताते हैं और विवाद पैदा करते हैं, लेकिन वे मेल सिंगर के एल्बम रिलीज होने पर आंखें मूंद लेते हैं।’

कौन हैं श्रवण भार्गवी?


श्रवण भार्गवी का जन्म 16 अगस्त 1989 को हुआ था। वो एक साउथ इंडियन प्लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने तेलुगु में कई गाने रिकॉर्ड किए हैं। भार्गवी ने हैदराबाद से बीटेक किया है और वो इस समय MBA कर रही हैं। उन्होंने 92.7 Big FM में एक शो होस्ट किया था। उन्होंने Love Failure और Gabbar Singh फिल्म के लिए वॉइस एक्टिंग भी की है।

2013 में की थी शादी


पर्सनल लाइफ की बात करें तो भार्गवी ने 9 दिसंबर 2012 को हैदराबाद में सिंगर Vedala Hemachandra से सगाई की थी और 14 फरवरी 2013 को शादी। इस कपल की एक बेटी है, जिसका नाम Shikhara Chandrika है। भार्गवी की बेटी का जन्म 2 जुलाई 2016 को हुआ था। भार्गवी ने पति के साथ Bol Baby Bol शो में एकरिंग की थी। वो टीवी शो Super Singer में भी परफॉर्म कर चुकी हैं।

शादी के 9 साल बाद टूट रहा है रिश्ता!


कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उनकी शादीशुदा लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं है। दोनों शादी के 9 साल बाद इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर रहे हैं। हालांकि, कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस अफवार को सिरे से खारिज कर दिया।





Source link