सास-ससुर ने राखी सावंत को घर में घुसने से रोका, रोते हुए बोलीं एक्ट्रेस- उन्होंने रिश्ता तोड़ लिया

33
सास-ससुर ने राखी सावंत को घर में घुसने से रोका, रोते हुए बोलीं एक्ट्रेस- उन्होंने रिश्ता तोड़ लिया

सास-ससुर ने राखी सावंत को घर में घुसने से रोका, रोते हुए बोलीं एक्ट्रेस- उन्होंने रिश्ता तोड़ लिया

राखी सावंत इन दिनों पति आदिल के खिलाफ केस करने के कारण चर्चा में हैं। राखी सावंत ने हाल ही पति आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट, शोषण और पैसों के गबन का आरोप लगाया था। राखी के शिकायत के बाद आदिल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। आदिल इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं एक ईरानी लड़की ने आदिल के खिलाफ मैसूर में रेप का केस दर्ज करवाया था। राखी सावंत जब उस लड़की को सपोर्ट करने के लिए शर्लिन चोपड़ा के साथ मैसूर पहुंचीं तो ससुराल भी गईं। लेकिन राखी सावंत का कहना है कि उनके सास-ससुर ने उन्हें घर में नहीं घुसने दिया और स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

Rakhi Sawant ने Adil Khan Durrani पर न सिर्फ मारपीट और शोषण का आरोप लगाया था बल्कि एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर का दावा भी किया था। राखी ने यह तक दावा किया कि जब वह आदिल से मिलने कोर्ट गईं तो उसने उन्हें धमकी दी थी कि जब वह बाहर आएंगे तो उन्हें देख लेंगे। आदिल को अभी रेप केस में मैसूर की कोर्ट में भी पेश किया जा सकता है।

सास-ससुर का स्वीकार करने से इनकार

राखी सावंत के मुताबिक, जब वह हाल ही मैसूर पहुंचीं तो उनके ससुरालवालों ने अच्छा बर्ताव नहीं किया। हमारे सहयोगी ईटाइम्स से राखी सावंत ने कहा कि उन्होंने सुबह सास-ससुर को फोन किया था तो उन्होंने खूब डांटा। वो फोन पर कह रहे थे कि हमने तुम्हारी शादी और तुम्हें स्वीकार नहीं किया है।’ इसके बाद राखी सावंत यह बताते हुए रो पड़ीं कि उनके सास-ससुर ने उन्हें स्वीकार करने से मना कर दिया है। जब वह ससुराल गईं तो उन्होंने गेट बंद कर दिया और घर से चले गए।

Rakhi Sawant Video: पपाराजी के सामने राखी सावंत ने खुद को जड़े थप्प! कहा- मैं भी फ्रिज में जाने वाली थी

राखी ने सास-ससुर पर लगाए थे आरोप

वहीं कुछ दिन पहले राखी ने एक वीडियो शेयर कर सास-ससुर पर भी आरोप लगाए थे। राखी ने कहा था कि उन्होंने ससुरालवालों को आदिल से अपनी कोर्ट मैरिज के सारे डॉक्युमेंट दिखा दिए थे। वो पहले से ही जानते थे कि आदिल से राखी की शादी हो चुकी है। बावजूद इसके उन्होंने आदिल की किसी और से सगाई करवा दी। राखी ने कहा था कि वह जब भी सास-ससुर को फोन करती हैं तो वो फोन काट देते हैं।

Navbharat Times -Rakhi-Adil: ‘जेल से बाहर आऊंगा तो देख लूंगा’… जेल में भी नहीं निकली आदिल की हेकड़ी, राखी सावंत को दी धमकी!

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी के बीच कुछ महीने पहले तक सबकुछ अच्छा चल रहा था। दोनों पब्लिक जगहों पर भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते थे। असल समस्या तब शुरू हुई जब राखी सावंत ने यह खुलासा किया कि वह और आदिल शादीशुदा हैं, लेकिन आदिल के कहने पर वह शादी की बात छुपाने को मजबूर हुईं। इसके कुछ दिन बाद ही राखी सावंत ने यह दावा कर सबको चौंका दिया था कि आदिल का एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर है और वह तनु चंदेल को डेट कर रहे हैं। राखी ने यह तक कहा कि उन्होंने आदिल के फोन में चैट्स पढ़े हैं और उनके पास दोनों के खिलाफ सबूत भी हैं। बाद में राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ पैसों के गबन, मारपीट और धोखा देने के मामले में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत पर एक्शन लेते हुए आदिल खान दुर्रानी को उनके घर से हिरासत में ले लिया था।