‘सारी नफरत सोशल मीडिया पर है…’ ब्रह्मास्त्र का बायकॉट करने वालों को पूजा भट्ट का मुंहतोड़ जवाब

44
‘सारी नफरत सोशल मीडिया पर है…’ ब्रह्मास्त्र का बायकॉट करने वालों को पूजा भट्ट का मुंहतोड़ जवाब

‘सारी नफरत सोशल मीडिया पर है…’ ब्रह्मास्त्र का बायकॉट करने वालों को पूजा भट्ट का मुंहतोड़ जवाब

‘स्वदेश’, ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी शानदार फिल्में बना चुके अयान मुखर्जी की नई मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ जब रिलीज होने वाली थी, तब इसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर गदर कटा था। रिलीज से पहले ही ट्विटर पर #BoycottBrahmastra जैसे हैशटैग ट्रेंड हो रहे थे। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर सहित इस मूवी से जुड़े तमाम सिलेब्स को भी खरीखोटी सुनाई जा रही थी। 9 सितंबर 2022 को जब फिल्म थियेटर में रिलीज हुई, तब इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। जबरदस्त भी नहीं, बल्कि चौंकाने वाला रिस्पॉन्स। फिल्म ने बॉलीवुड के सूखे को खत्म करते हुए ओपनिंग डे से ही बंपर कमाई करनी शुरू कर दी थी। फिल्म ने अब तक कितने कमाए हैं, ये हम आपको बताएंगे, लेकिन उससे पहले ये बता दें कि आलिया की सौतेली बहन पूजा भट्ट ने बायकॉट कल्चर को लेकर क्या कुछ कहा है!

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), महेश भट्ट और उनकी पहली वाइफ किरण भट्ट की बेटी हैं। महेश ने बाद में सोनी राजदान से शादी की थी, जिनसे दो बच्चे हैं- आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट। पूजा भी अपने पापा की तरह डायरेक्टर हैं। इससे पहले वो एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। पूजा पहले भी कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रख चुकी हैं। अब उन्होंने अपनी सौतेली बहन आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सोशल मीडिया पर फैली नफरत पर रिएक्ट किया है।

Brahmastra: 4 साल पहले हुआ था ब्रह्मास्त्र की ब्लॉकबस्टर कास्ट का भांडाफोड़, क्या नए पार्ट में होंगे आमिर खान?
पूजा भट्ट ने देखा ब्रह्मास्त्र का फर्स्ट डे फर्स्ट शो
पूजा भट्ट ने इंडियन एक्स्प्रेस डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कहा कि टिकट खरीदने वाले दर्शकों को सोशल मीडिया पर किसी भी एजेंडे या नफरत की परवाह नहीं है। जब वे थियेटर में एंट्री करते हैं तो सिर्फ एंटरटेनमेंट चाहते हैं। वो कहती हैं, ‘मैंने Brahmastra देखी, पहला दिन पहला शो सुबह 9 बजे। जब मैं 14 लोगों के ग्रुप के साथ थी, बड़ी संख्या में ऑडियंस वहां बस फिल्म देखने के लिए आई थी। वो पूरी तरह से एंटरटेन हुए और अच्छे से रिस्पॉन्ड भी कर रहे थे।’

‘सारी नफरत सोशल मीडिया पर है’
पूजा भट्ट आगे कहती हैं, ‘ऑडियंस ने जवाब दिया। दर्शक तारीफ को लेकर कंजूस नहीं होते हैं। वे आकर आपको जीतते हुए देखना चाहते हैं। वे नफरत करने के लिए नहीं आते हैं। सारी नफरत सोशल मीडिया पर है, क्योंकि इसकी कीमत ज्यादा नहीं है, लेकिन टिकट खरीदने में लागत लगती है। आप इस उम्मीद में टिकट नहीं खरीदते हैं कि फिल्म खराब होगी। जब हमने उन्हें निराश किया तो उन्होंने हमें बताया। जब हम नहीं करते हैं तो वो तालियां बजाते हैं और हमें प्यार देते हैं।’

‘ब्रह्मास्त्र’ का कलेक्शन, पार्ट 2 की चर्चा
‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा’ की कमाई की बात करें तो इसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 161.28 करोड़ का बिजनस कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म के दूसरे पार्ट यानी ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2- देव’ की भी खूब चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म में रणवीर सिंह ‘देव’ और दीपिका पादुकोण ‘अमृता’ के रोल में होंगे।

navbharat times -Brahmastra 2 Cast: रणवीर सिंह बनेंगे ‘देव’ और दीपिका पादुकोण होंगी ‘अमृता’, गलती से सब बता गईं अनुपमा चोपड़ा!
इस मूवी में नजर आएंगी पूजा
बता दें कि पूजा भट्ट जल्द ही ‘चुप’ मूवी में नजर आएंगी। इसमें पूजा के अलावा सनी देओल, दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होगी। इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जो फैंस को काफी पसंद आया। इसकी कहानी एक सीरियल किलर के इर्द-गिर्द बुनी है, जो फिल्म क्रिटिक्स को अपना निशाना बनाता है।