सामने आ गया ‘बिग बॉस 16’ के विनर का नाम! क्या ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी पर चलता है टीवी की बहुओं का राज?

137
सामने आ गया ‘बिग बॉस 16’ के विनर का नाम! क्या ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी पर चलता है टीवी की बहुओं का राज?

सामने आ गया ‘बिग बॉस 16’ के विनर का नाम! क्या ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी पर चलता है टीवी की बहुओं का राज?

‘बिग बॉस 16’ के विनर की भविष्यवाणी कुछ ऐसी है, जिसे हम आने वाले हफ्तों में देख ही लेंगे। आखिरकार, सलमान खान की मेजबानी वाला रियलिटी शो एक बहुत ही सफल सीजन बन गया है। सीज़न 15 के बाद अपने रोचक और विवादों वाले कंटेस्टेंट्स के साथ नया सीज़न अधिक ध्यान खींचने में सक्षम रहा है। एमसी स्टेन, टीना दत्ता, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, अब्दु रोज़िक, सुम्बुल तौकीर, अर्चना गौतम कुछ सबसे मजबूत दावेदार हैं। शो को लेकर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रूबीना दिलैक ने एक बहुत बड़ी बात कह दी है। उन्होंने बताया है कि शो में इस बार कौन विनर होगा।

रूबीना ना बताया कैसे जीतना है शो

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट्स की बाहर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। शो में आनंद लेने के लिए जनता को भरपूर मजा देते रहे हैं। ऐसे में ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि आखिर शो कौन जीतेगा। लेकिन ‘बिग बॉस 14’ की विनर रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik), जिन्होंने अनुभव किया है और देखा है कि शो जीतने के लिए क्या करना पड़ता है, ने एक नाम चुना है।

BB 16 Top Contestants: बिग बॉस का नंबर 1 कंटेस्टेंट कौन? न प्रियंका न ही शिव ठाकरे, इस कंटेस्टेंट ने कर दिया खेला

प्रियंका जीतेंगी शो?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 16 के लिए घर में रुबीना दिलैक के दो फेवरेट हैं। एक हैं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और दूसरे हैं शिव ठाकरे (Shiv Thakare)। उन्होंने कहा है कि शिव घर के अंदर बहुत अच्छी तरह से खुद को संभाल रहे हैं, सभी काम ठीक से कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें यह भी लगता है कि प्रियंका अधिक मजबूत हैं और उनका व्यक्तित्व प्रभावशाली है।

navbharat times -Bigg Boss 16, Jan 8 Promo: टीना दत्ता और शालीन भनोट कर रहे थे बच्चे की प्लानिंग! नेशनल टीवी पर हुआ खुलासा

अंकित गुप्ता को बाहर करने से प्रियंका को मदद मिली?

सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर बवाल मचा हुआ है कि अंकित गुप्ता के शो से बाहर होने से प्रियंका कमजोर हो जाएंगी। फैंस को चिंता थी कि वह खुद को अकेला पा सकती हैं और अंकित की गैरमौजूदगी में बाहर हो गई हैं। हालांकि उन्होंने खुद को बहुत मजबूती से पकड़ रखा है। शुक्र है कि वह हर जगह एंटरटेनमेंट न्यूज में सुर्खियां बटोर रही हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें जो सराहना मिल रही है, वह किसी सहानुभूति के कारण नहीं बल्कि उनके खुद के आचरण और अन्य घरवालों के साथ व्यवहार के कारण है।

navbharat times -BB 16 Shanivaar Ka Vaar Highlights: टीना की मां तो स्टेन की अम्मी से ही भिड़ गईं, इस हफ्ते भी कोई नहीं हुआ बेघर

बिग बॉस में बहू राज

बिग बॉस का इतिहास रहा है जहां टेलीविजन बहुओं ने शो जीता है। उनकी अपार फैन फॉलोइंग हर किसी से मेल नहीं खा सकती है। इस बार वोटिंग ट्रेंड और सोशल मीडिया की अटकलें भी शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी के टॉप 2 में पहुंचने की ओर इशारा कर रही हैं। लेकिन क्या बहू एक बार फिर ताज से दूर हो जाएंगी? ये तो फिनाले में ही पता चलेगा।