सामने आई Shahrukh Khan के बेटे Aryan की शर्टलेस Photo, फिटनेस देख हो जाएंगे कायल

105


नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) यूं तो एक स्टारकिड हैं लेकिन वो अपने आपको चकाचौंध से एकदम दूर रखते हैं. किंग खान की तरह उन्हें स्पॉटलाइट में रहना पसंद नहीं है. हालांकि, चाहते और ना चाहते हुए भी वो सोशल मीडिया पर छाए ही रहते हैं. इस बीच आर्यन (Aryan Khan) की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो शर्टलेस दिख रहे हैं. 

आर्यन का शर्टलेस लुक

किंग खान के लाडले आर्यन (Aryan Khan Shirtless Photo) की एक शर्टलेस तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में आर्यन (Aryan Khan With Friends) अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. तस्वीरों में आर्यन (Aryan Khan Look) की बॉडी परफेक्ट दिख रही है और वो किसी नाव पर अपने दोस्त के साथ खड़े हैं. आर्यन (Aryan Khan Physique) का यह लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

 

 

यह भी पढ़ें- Malaika के इन डांस मूव्स देख मचल उठेगा आपका दिल

पहले भी वायरल हुई थी तस्वीर

सामने आई इस फोटो को आर्यन खान (Aryan Khan Instagram) के इंस्टाग्राम फैन पेज से शेयर किया गया है. इससे पहले भी आर्यन खान (Aryan Khan) की एक और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वो इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए केकेआर की ऑक्शन टेबल पर खिलाड़ियों के लिए बोली लगाने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वह जूही चावला की बेटी जाह्नवी के साथ दिखे थे.

 

 

यह भी पढ़ें- Malaika के इन डांस मूव्स देख मचल उठेगा आपका दिल

आर्यन नहीं बनना चाहते एक्टर

आर्यन (Aryan Khan Look) का लुक किसी एक्टर से कम नहीं है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आर्यन (Aryan Khan) एक्टर बनने में बिलकुल भी इंट्रेस्टेड नहीं हैं. शाहरुख (Shahrukh Khan) बता चुके हैं कि आर्यन (Aryan Khan) कैमरे के पीछे रहकर फिल्मों के डायरेक्शन में ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं. वहीं, सुहाना खान (Suhana Khan) एक्टिंग करने में दिलचस्पी रखती हैं. वह कॉलेज की शॉर्ट फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. सुहाना (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव हैं और उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है.

यह भी पढ़ें- जिया खान की मां को पसंद नहीं आई थी फिल्‍म ‘निशब्‍द’ की कहानी, दिया था ऐसा रिएक्‍शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link