साजिद खान के ‘बिग बॉस’ में एंट्री से भड़कीं मंदाना करीमी, कहा- बॉलीवुड में अब नहीं करूंगी काम

169
साजिद खान के ‘बिग बॉस’ में एंट्री से भड़कीं मंदाना करीमी, कहा- बॉलीवुड में अब नहीं करूंगी काम

साजिद खान के ‘बिग बॉस’ में एंट्री से भड़कीं मंदाना करीमी, कहा- बॉलीवुड में अब नहीं करूंगी काम

एक्ट्रेस मंदना करीमी लाइमलाइट में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक बार फिर वह खबरों में छाई हुई हैं। उन्होंने बिग बॉस 16 में साजिद खान के आने पर नाराजगी जाहिर की है। क्योंकि इन्होंने भी डायरेक्टर पर मीटू का आरोप लगया था। अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर भी बात की है। कहा है कि इंडस्ट्री में महिलाओं की इज्जत ही नहीं है। इसलिए अब वह बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी।

एक इंग्लिश डेली को दिए इंटरव्यू में मंदना करीमी (Mandana Karimi) ने कहा है कि लोगों के लिए, जीवन ऐसा बन गया है, ‘अगर इससे मुझे फायदा होने वाला है और मैं पैसा कमा सकती हूं, तो फिर किसे पड़ी है। इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां कोई किसी की मां है। गर्लफ्रेंड है। बॉयफ्रेंड है या फिर हसबैंड है। यह बिलकुल ऐसा है कि तुम मेरी पीछ खुजाओ। मैं तुम्हारी खुजलाऊंगा।

Sajid Khan: सिद्धार्थ शुक्ला होते तो साजिद को सपोर्ट नहीं करते- शहनाज को फैंस ने दिखाया आईना, वीडियो वायरल
मंदना करीमी ने ऑडिशन देना बंद किया
मंदना करीमी ने आगे ये भी कहा कि अब उनकी बॉलीवुड में काम करने की जरा भी इच्छा नहीं है। वह कहती हैं- मैं किसी ऑडिशन के लिए नहीं गई। मैं अब बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती हूं। मैं इंडस्ट्री के साथ नहीं जुड़ना चाहती हूं जबां महिलाओं के लिए इज्जत ही न हो।

navbharat times -Bigg Boss 16, Oct 4 Promo: शालीन ने किया नॉमिनेट तो भड़के साजिद खान, बातों-बातों में ही खोल दी एक्टर की पोल
मंदना करीमी ने इंस्टाग्राम प्राइवेट किया
बताया जा रहा है कि साजिद खान (Sajid Khan) ने जैसे ही बिग बॉस 16 में कदम रखा, वैसे ही एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट कर लिया है। हालांकि सिर्फ मंदना ही नहीं हैं। उर्फी जावेद भी हैं जिन्होंने साजिद के शो में आने पर आपत्ति जताई है। साथ ही उन्होंने शहनाज गिल को फिल्ममेकर का सपोर्ट करने के लिए लताड़ा भी है।

navbharat times -Sajid Khan Bigg Boss 16: साजिद खान को सपोर्ट करना कश्‍मीरा शाह को पड़ा भारी, लोग बोले- पाखंडी ‘शक्‍ल देख अपनी’
मंदना करीमी ने साजिद खान पर लगाए थे आरोप
बता दें कि मंदाना ने साल 2018 में साजिद पर आरोप लगाया था कि उनको 2014 में रिलीज हुई ‘हमशक्ल्स’ में रोल ऑफर हुआ था। इसी संबंध में उन्हें साजिद ने अपने ऑफिस बुलाया था। उन्होंने एबीपी को एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह उनके ऑफिस पहुंची तो उनसे साजिद ने ये कहा कि वह देखना चाहते हैं कि एक्ट्रेस की बॉडी फिल्म के रोल के हिसाब से कितनी फिट है। इसके बाद उन्हें शर्ट उतारकर बिकिनी दिखाने के लिए कहा गया। इस बात से वह दंग रह गई थीं और अपने मैनेजर के साथ फौरन वहां से निकल गई थीं।