साउथ की ‘हीरोपंती’ के आगे बॉलिवुड का ‘रनवे’ भी नहीं आ रहा काम, ऑडियंस को तरस रही हैं हिंदी फिल्में

146


साउथ की ‘हीरोपंती’ के आगे बॉलिवुड का ‘रनवे’ भी नहीं आ रहा काम, ऑडियंस को तरस रही हैं हिंदी फिल्में

ईद से पहले शुक्रवार को बॉलिवुड की दो बड़ी फिल्में अजय देवगन की ‘रनवे 34’ (Runway 34) और टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) रिलीज हुईं, लेकिन इन दोनों ही फिल्मों की पहले दिन सुस्त शुरुआत की खबरों ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्रीवालों को चिंता में डाल दिया। हालांकि फिल्मों का फाइनल कलेक्शन शनिवार दोपहर तक ही पता लगेगा लेकिन फिर भी बॉलिवुड में अफरा-तफरी का माहौल है।

कई जगह कैंसल हुए शो
उधर फिल्म ट्रेड ऐनालिस्ट कोमल नाहटा की वेबसाइट www.filminformation.com ने दावा किया कि कुछ जगहों पर सिनेमा में दर्शक नहीं आने के चलते दोनों फिल्मों के शोज कैंसल करने पड़े। नवभारत टाइम्स से बात करते हुए कोमल ने बताया कि रतलाम के एक मल्टिप्लेक्स में ‘हीरोपंती 2’ और गुजरात के कई सिनेमाघरों में ‘रनवे 34’ के सुबह के शोज दर्शक नहीं होने के चलते कैंसल करने पड़े। और भी कई जगहों से ऐसी ही खबरें हैं। ऐसे में, शनिवार और रविवार को सिनेमावाले नई रिलीज हुईं फिल्मों के शोज कम करके पहले से सुपरहिट चल रही साउथ की फिल्म ‘KGF 2’ के शोज बढ़ा सकते हैं।
Nawazuddin Siddiqui ने टाला KGF 2 और Pushpa से जुड़ा सवाल, बोले- नहीं देखता साउथ की फिल्में
और बढ़ सकते हैं KGF 2 के शोज
कोरोना की तीसरी लहर के बाद खुले सिनेमाघरों में अभी तक साउथ की सुपरहिट फिल्मों ‘RRR’ और ‘KGF 2’ का ही बोलबाला था। जबकि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन पहले ही दिन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन की खबरें आ रही हैं। मुंबई बेस्ड प्रोड्यूसर और फिल्म बिजनस ऐनालिस्ट गिरीश जौहर कहते हैं कि ऐसे में आने वाले दिनों में सिनेमावाले ‘KGF 2’ के ही शोज बढ़ाएंगे और फिलहाल सिनेमाघरों में चल रहीं तीनों फिल्मों में यश की यह फिल्म तीसरे हफ्ते में होने के बावजूद अच्छा प्रदर्शन करेगी। ईद पर भी ज्यादा दर्शकों के ‘KGF 2’ देखने की उम्मीद है।
navbharat times -Manoj Bajpayee On South Blockbusters: साउथ फिल्मों की सक्सेस से कांप रहा है बॉलिवुड, ये बड़ी सीख हैः मनोज बाजपेयी
तीसरे हफ्ते मे भी चल रही है KGF 2
नई दिल्ली स्थित डिलाइट सिनेमाज के CEO राजकुमार मेहरोत्रा से जब हमने ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, ‘हमारे सिनेमाघर में ‘रनवे 34’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘KGF 2’ तीनों ही फिल्में चल रही हैं। नई रिलीज हुई दोनों फिल्मों की ओपनिंग औसत लगी है। कमाई की बात करें, तो तीनों ही फिल्मों का प्रदर्शन शुक्रवार को करीब-करीब एक जैसा ही रहा है जबकि ‘KGF 2′ तीसरे हफ्ते में चल रही है।’
navbharat times -KGF को हिंदी में रिलीज नहीं करना चाहते थे यश? फिर इस डबिंग आर्टिस्ट ने दी ‘रॉकी भाई’ को अपनी आवाज
कितना रहा शुक्रवार का बिजनस
KGF 2 का शुक्रवार को भी बिजनस बढ़िया रहा है। फिल्म के सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 4 करोड़ रुपये का बिजनस कर लिया है। देशभर की बात करें तो KGF 2 ने 16वें दिन कुल 9.5 करोड़ रुपये की धमाकेदार कामाई की है। वहीं बॉलिवुड की हालिया रिलीज फिल्मों की बात करें तो ‘हीरोपंती 2’ ने पहले दिन सिर्फ 6 करोड़ और ‘रनवे 34’ ने कुल 3 करोड़ रुपये का मामूली बिजनस किया है।



Source link