सांसद हनुमान बेनीवाल के घर चोरों का धावा, दो दिन पहले RLP विधायक इंद्रा बावरी का मोबाइल और पर्स भी हो चुका है चोरी

76
सांसद हनुमान बेनीवाल के घर चोरों का धावा, दो दिन पहले RLP विधायक इंद्रा बावरी का मोबाइल और पर्स भी हो चुका है चोरी

सांसद हनुमान बेनीवाल के घर चोरों का धावा, दो दिन पहले RLP विधायक इंद्रा बावरी का मोबाइल और पर्स भी हो चुका है चोरी


theft at hanuman beniwal’s house in jaipur: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के जयपुर आवास पर चोरी हुई है। बेनीवाल का आवास जालूपुर पुलिस थाने से महज 30 मीटर की दूरी है। दो दिन पहले RLP विधायक इंद्रा बावरी का मोबाइल और पर्स भी चोरी हुआ था।

 

हाइलाइट्स

  • जयपुर में सांसद हनुमान बेनीवाल के जयपुर आवास पर चोरी
  • जालूपुरा पुलिस थाने से महज 30 मीटर दूरी है बेनीवाल का आवास
  • बेनीवाल ने बताया कीमती सामान, गहने और नकदी चोरी हुई
  • दो दिन पहले RLP विधायक इंद्रा बावरी का मोबाइल और पर्स भी हुआ चोरी
जयपुर: जयपुर में चोरों के हौंसले इतने बुलंद है कि वे अफसरों, विधायकों और सांसदों को भी नहीं बक्श रहे हैं। ताजा वारदात में चोरों ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) के आवास को निशाना बनाया है। जयपुर के जालूपुरा स्थित बेनीवाल के सरकारी आवास पर चोरों ने हाथ साफ किए। हैरानी की बात यह है कि बेनीवाल का आवास जालूपुरा पुलिस थाने (jalupura police station) से महज 30 मीटर और पुलिस कमिश्नरेट से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। पुलिस थाने के इतने निकट होने आवास होने के बाद भी चोरों ने बेखौफ होकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार देर रात को ट्वीट करके चोरी होने की जानकारी दी। बेनीवाल ने बताया कि चोर बेशकीमती वस्तुएं, गहने और नकदी चुरा कर ले गए।
navbharat times -पहली बार सचिन तेंदुलकर ने खाया इतना घी, जमकर लगाए चटखारे, देखें चूल्हे के पास बैठ उठा रहे राजस्थानी खाने का लुत्फ

दो दिन पहले विधायक इंद्रा बावरी हुई चोरी की वारदात का शिकार

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की विधायक इंद्रा बावरी बुधवार 28 दिसंबर को अपने पति और बेटियों के साथ जयपुर के चांदपोल बाजार में खरीददारी करने गई थी। गाड़ी बाजार में खड़ी करके वे दुकानों में चले गए थे। घंटाभर शॉपिंग के बाद वापस आए और गाड़ी लेकर रवाना हो गए। कुछ किलोमीटर चलने के बाद गाड़ी में रखा पर्स संभाला तो गायब था। गुरुवार को विधायक इंद्रा बावरी कोतवाली थाने पहुंची और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। विधायक के मुताबिक पर्स गाड़ी में रखा हुआ था, जो कि चोरी हो गया। पर्स में कुछ नकदी, मोबाइल और जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे।

सांप के काटने के बाद Crazy XYZ के अमित शर्मा की तबीयत से जुड़ी अपडेट, पिता ने बताया क्या हुआ?

5 महीने पहले नारायण बेनीवाल की गाड़ी हुई थी चोरी

इसी साल जुलाई में हनुमान बेनीवाल के भाई और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक नारायण बेनीवाल की स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी हो गई थी। 15 जुलाई को श्याम नगर स्थित बेनीवाल के निजी आवास के सामने ड्राइवर ने स्कॉर्पियो खड़ी की थी लेकिन अगले दिन सुबह देखा तो स्कॉर्पियो गायब थी। वारदात के बाद श्याम नगर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की। कुछ सीसीटीवी फुटेज भी हासिल किए। दो दिन बाद जोधपुर इलाके में विधायक की स्कॉर्पियो लावारिस हालत में खड़ी मिली। चोरों ने विधायक की गाड़ी की नम्बर प्लेट भी बदल दी थी। पुलिस ने विधायक नारायण बेनीवाल की स्कॉर्पियो तो जब्त कर ली लेकिन चोरों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़

RLP की अशोक गहलोत को खुली चेतावनी… आग बबूला हो उठे कार्यकर्ता

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News