सस्पेंस से भरी ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज, सीरियल किलर की तलाश में अक्षय कुमार ने लगाया जोर

69
सस्पेंस से भरी ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज, सीरियल किलर की तलाश में अक्षय कुमार ने लगाया जोर


सस्पेंस से भरी ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज, सीरियल किलर की तलाश में अक्षय कुमार ने लगाया जोर

Edited by वर्षा | नवभारतटाइम्स.कॉमUpdated: Aug 20, 2022, 1:41 PM

‘मिशन सिंड्रेला’ का टाइटल बदलकर ‘कठपुतली’ कर दिया गया है और अब अक्षय कुमार की इस नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘कठपुतली’ (Cuttputlli OTT) को रंजीत तिवारी ने निर्देशित किया है जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी।

 

अक्षय कुमार की कठपुतली का ट्रेलर रिलीज

हाइलाइट्स

  • अक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिली
  • ‘कठपुतली’ सितंबर 2022 में ओटीटी पर रिलीज होगी
  • अक्षय कुमार के अपोसिट रकुल प्रीत सिंह आएंगी नजर
अक्षय कुमार की हालिया फिल्म ‘रक्षाबंधन’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अब इसके बाद अक्षय कुमार ने फैसला किया है कि वह अपनी अगली फिल्म को थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी पर लेकर आएंगे। ‘मिशन सिंड्रेला’ जो अब ‘कठपुतली’ हो चुकी है, का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ का ट्रेलर देख आप इसकी कहानी और प्लॉट का अंदाजा लगा सकते हैं। ये एक सीरियल किलर और पुलिस की छानबीन की कहानी है जिसमें अक्षय कुमार वर्दी में नजर आ रहे हैं। आइए बताते हैं ‘कठपुतली’ का ट्रेलर कैसा है और कब ये ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

‘कठपुतली’ की कहानी

‘कठपुतली’ की कहानी (Cuttputlli Story) की शुरूआत हिमाचल के कसौली से होती है। जहां सीरियल किलर पुलिस की नाक के नीचे बड़ी चालाकी से दो खून कर चुका है और तीसरे खून की भी धमकी दे डाली है। किलर इतना शातिर है कि वह पब्लिक प्लेस में बॉडी छोड़ता है। इसी खूनी की तलाश की ये कहानी है।ट्रेलर में खूनी को लेकर किसी भी तरह का मेकर्स ने हिंट नहीं दिया है। यही प्वाइंट सबसे ज्यादा दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ाता है। इस ट्रेलर के बीच पुलिसवाले की भूमिका में अक्षय (Akshay Kumar) कहते हैं, किलर को पकड़ने के लिए पावर नहीं बल्कि माइंड गेम खेलनी होगी।

कैसा है ‘कठपुतली’
‘कठपुतली’ (Cuttputlli) का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। पूरे ट्रेलर में सस्पेंस को बढ़ाने वाला बैकग्राउंड म्यूजिक सुनने को मिलता है तो अक्षय कुमार का लुक भी बीते कुछ सालों से हटकर देखने को मिला है। अक्षय ने भी अपने अभिनय को नए अंदाज से पेश किया है। अब देखना ये है कि फिल्म में निर्देशक रंजीत तिवारी के क्या क्या गुण देखने को मिलेंगे।

navbharat times -Cuttputlli Teaser: अक्षय की ‘कठपुतली’ का टीजर देख लोगों ने लिए मजे, बोले- 4 फिल्में फ्लॉप तो निकल लिए OTT पर
कब रिलीज होगी कठपुतली
‘कठपुतली’ (Cuttputlli OTT) को रंजीत तिवारी ने निर्देशित किया है। इससे पहले वह अक्षय कुमार की बेल बॉटम और फरहान अख्तर की लखनऊ सेंट्रल को डायरेक्ट कर चुके हैं। ‘कठपुतली’ में अक्षय कुमार के अपोसिट रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी और ये 2 सितंबर 2022 (Cuttputlli Release Date) को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



Source link