सलून लॉन्चिंग पर बॉयफ्रेंड को लेकर पहुंचीं राखी सावंत, फोटोग्राफर बोले- केक काटिए, मक्खी बैठ रही है

97


सलून लॉन्चिंग पर बॉयफ्रेंड को लेकर पहुंचीं राखी सावंत, फोटोग्राफर बोले- केक काटिए, मक्खी बैठ रही है

ऐक्ट्रेस राखी सावंत ‘बिग बॉस 15’ से खूब पॉप्युलर हो गई हैं। हालांकि उनको लोग पहले भी जानते थे लेकिन जो तड़का उन्होंने इस रियलिटी शो में लगाया, चारों तरफ उनकी ही चर्चा होनी शुरू हो गई। लेकिन वह इस शो को एक बार भी नहीं जीत सकीं। फिनाले के करीब आने से पहले ही उनको मेकर्स बाहर का रास्ता दिखा देते हैं। जिससे वह इस बार नाराज भी हो गई थीं। कहा था कि अब वह इसका हिस्सा नहीं बनेंगी। लेकिन अब उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल के साथ ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनने की बात कर रही हैं।

दरअसल, राखी सावंत को लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए ज्यादा हाथ-पैर नहीं मारने पड़ते। उनकी पर्सनल लाइफ और अतरंगी लुक ही काफी होता है। साथ ही कुछ उनकी ह्यूमरस बातें भी फैन्स के चहरे पर स्माइल हा ही देती है। वैसे देखा जाए तो जब से राखी के एक्स हसबैंड दुनिया के सामने आए हैं। तभी से ऐक्ट्रेस के बारे में हर कोई बात कर रहा है। उनकी पर्सनल लाइफ जानने के लिए बेताब रहता है। रितेश से अलग होने के बाद कुछ दिन तो राखी बड़ी सैड थीं। लेकिन जब उनके जीवन में आदिल आए तो सब बदल गया। मूड भी और मिजाज भी। दुबई में घर लेने के साथ-साथ उन्होंने नई कार तक ले ली। आए दिन उनके साथ ही स्पॉट होती हैं। जहां जाती हैं, आदिल उनके साथ नजर आते हैं। इस दौरान दोनों साथ में बेहद खुश भी दिखाई पड़ते हैं।


Uorfi Javed Video: सहेली से मिलने गई थी उर्फी जावेद, लोगों ने इस बार मिया खलीफा से तुलना कर दी
‘बिग बॉस’ में बॉयफ्रेंड आदिल के साथ जाएंगी राखी सावंत
अब एक सलून लॉन्च इवेंट में राखी फिर आदिल के साथ दिखाई दीं, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। एक क्लिप में ऐक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड से कहती हैं, ‘अगर बिग बॉस में हम गए ना तो शीरीं फरहाद, हीर-रांझा, लैला-मजनू को सब भूल जाएंगे।’ हालांकि इस वीडियो में एक व्यक्ति उनसे केक कटकरने को भी कहता है- ‘अरे केक कट करो, मक्खी बैठ रही है।’ राखी केक काटती हैं लेकिन वह कट नहीं होता। वह अपनी दोस्त राजश्री से पूछती हैं ‘ये फेविकोल का बनाया है क्या?’


navbharat times -Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर खुशी के मारे झूमीं राखी सावंत, बोलीं- मैं तो मासी बन गई
राखी सावंत की हरकत पर आई आदिल को हंसी
वहीं, दूसरे वीडियो में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल और दोस्त राजश्री के साथ सलून में एंट्री करती हैं। इस दौरान सभी को दाएं पैर से अंदर आना था। इस दौरान राखी पैपराजी से उनके जूते पर फोकस करने के लिए कहती हैं। और फिर दाहिने की जगह बाएं पैर रखती हैं। बाकी दोनों दाएं रखते हैं तो राखी कंफ्यूज हो जाती हैं कि उनका दाहिना पैर कौन-सा है? यह सुन आदिल की हंसी निकल जाती है। फिर बाद में तीनों उस सलून में अंदर आते हैं। और मस्ती-मजाक करने लगते हैं।





Source link