सलमान ने रिलीज किया जी रहे थे हम गाना, फैंस बोले- धमकी मिली है फिर भी भाई को चैन नहीं

115
सलमान ने रिलीज किया जी रहे थे हम गाना, फैंस बोले- धमकी मिली है फिर भी भाई को चैन नहीं

सलमान ने रिलीज किया जी रहे थे हम गाना, फैंस बोले- धमकी मिली है फिर भी भाई को चैन नहीं

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान 30 सालों से इंडस्ट्री में धाक जमाए हैं। अब इसी राह में वह एक और नई ब्लॉकस्टर देने की तैयारी कर रहे हैं। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान आ रही है जो कि ईद के खास मौके पर दस्तक देगी। अब मेकर्स ने इसका तीसरा गाना जी रहें थे हम’ रिलीज कर दिया है। जिसे खुद सलमान खान ने गाया है। आइए आपको ये गाना सुनवाते भी हैं और इसकी झलक भी दिखलाते हैं।

लगभग आठ साल पहले ‘मैं हूं हीरो तेरा’ के साथ सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी शानदार सिंगिंग का प्रदर्शन किया था और एक ब्लॉकबस्टर गाना देने के बाद अब सलमान खान, अमाल मलिक के साथ एक बार फिर से नया गाना लेकर हाजिर हैं। ये सॉन्ग उनकी आने वाली फिल्म किसी का भाई, किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का है।

कौन कौन हैं जी रहे थे हम गाने में

इस गाने के बोल है ‘जी रहे थे हम’ (Jee Rahe The Hum Song) जिसका टीजर हाल में रिलीज हुआ था। बॉलीवुड के सुल्तान इस गाने की एक झलक भर के साथ ही फैन्स और दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहें और यह पूरा गाना सामने आ चुका है जो लोगों को उनकी जादुई आवाज से रूबरू कराता है जो एक ओल्ड स्कूल का रोमांस नंबर लगता है, जहां सलमान अपनी ऑन-स्क्रीन लवर पूजा हेगड़े को लुभाते दिख रहे हैं। इस गाने में राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम भी दिखाई दे रहे हैं।

फैंस का रिएक्शन रहा ऐसा

‘पैसा बचाने के लिए खुद सलमान ने गाया गाना’

सलमान खान की आवाज में नया गाना

जी रहें थे हम आपके दिल को बड़े ही भावुक और सौम्य तरीके से अपनी तरफ खींचता है जो आपको बिना एहसास के भी इसकी लय में ले जाता है। सरल शब्दों में कहे तो ये एक ऐसा गाना जो आपको पूरी तरह से अपना दीवाना बना लेगा। ‘जी रहें थे हम’ ‘जग घूमेया’, ‘हैंगओवर’ जैसे कई हिट गानों की लिस्ट में एक और सफर गाना साबित होगा, जिसमें सलमान भी हैं और उनकी जादूई आवाज भी हैं।

जी रहे थे हम गाने का पूरा वीडियो

Salman Khan: जब पापा सलीम खान ने सबके सामने खोला सलमान का सीक्रेट, बताया किस आदमी की मदद से पास करते थे एग्जाम

Ayesha Jhulka Interview: दीपिका पादुकोण, सलमान खान के बारे में ‘हैप्पी फैमिली’ एक्ट्रेस ने क्या कहा?

सलमान खान की फिल्म के बारे में जानिए

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।